सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

उसका नाम ही नही बल्कि काम भी टीपू सुल्तान वाला ही था..उसे थी और इसे है हिंदुओं से अथाह नफ़रत

झारखण्ड: धर्म छिपाकर हिंदू युवती से शादी करने वाला छत्तीस राय, निकला टीपू सुल्तान

Shiv Kumar
  • Feb 26 2021 6:41PM

झारखण्ड में धर्म छिपाकर शादी करने का नया और आनोखा मामला सामने आया है। यहां जिहादी ने नाम और धर्म बदलकर युवती से शादी करने की तैयारी की और पुलिस शादी से कुछ समय पहले ही उसे उठा ले गई। जिहादी के असली नाम का पता ट्रू कॉलर से चला, जहां टीपू सुल्तान लिख कर आ रहा था।

दरअसल मामला झारखण्ड दुमका जिले के मसानजोर थाना क्षेत्र के पाटसिमला गांव का है, जहां जिहादी टीपू सुल्तान ने धर्म बदलकर युवती को प्रेम जाल में फांसकर शादी करने के लिए तैयार किया। जिसे  ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। बाद में प्रेमिका के ही बयान पर मामला दर्ज कर बुधवार को पुलिस ने उसे जेल भेज दिया।

दरअसल पाटसिमला की एक युवती की छह महीने पहले दुमका के एक मॉल में टीपू सुल्लतान से मुलाकात हुई थी। उस समय उसने अपना नाम छत्तीस राय बताया। बात चीत शुरु हो गई। दो-तीन बार युवक उससे मिलने के लिए पाटसिमला गांव भी गया। लड़की की बूढ़ी मां भी रिश्ते के लिए तैयार हो गई।

युवक शादी के लिए जब गांव पहुंचा तो गांव वालों को लड़के की हरकत पर शक हुआ और उन्होंने शादी रोककर पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने पर रात करीब 12 बजे पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को हिरासत में लिया। पूछताछ में सच्चाई सामने आने के बाद प्रेमिका ने उसके खिलाफ मसानजोर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई।

उसके बारे में थानेदार ने पूछा तो उसने अपना नाम छत्तीस राय ही बताया। शक होने पर उन्होंने उसका मोबाइल नंबर डायल किया तो ट्रू-कॉलर एप पर उसका नाम टीपू सुल्तान दिख रहा था। पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो बताया कि वह देवघर के खागा थाना क्षेत्र के धावा रामपुर गांव का रहने वाला है और धर्म छुपाकर युवती से शादी करना चाहता था। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी टीपू सुल्लतान को जेल भेज दिया है।

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार