सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

झारखंड भी चला UP की राह.. अपराधियो को सदा के लिए सुला देने का आदेश

झारखण्ड भी हुआ योगी की ठोंक देंगे वाली नीती का मुरीद... झारखण्ड में भी लागू होगा योगी मॉडल..

Sudarshan News
  • Nov 21 2020 4:23PM
उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने के बाद योगी आदित्यनाथ ने एनकाउंटर को खुली छूट दी थी | और अब झारखण्ड भी योगी आदित्यनाथ का 'ठोंक देंगे' वाला फार्मूला अपनाने जा रहा है | 
 
योगी ने कहा था कि अपराधियों की जगह जेल में हैं या फिर ऊपर. उन्होंने तो बदमाशों को यूपी से बाहर चले जाने की चेतावनी दी थी. उसके बाद राज्य में पुलिस मुठभेड़ का सिलसिला शुरू हो गया. कुछ मारे गए. कुछ तो एनकांउटर में घायल हुए. कई जेल गए. कुछ ने तो खुद ही थानों में जाकर पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया.

झारखंड के डीजीपी एम वी राव ने कहते हैं अवैध हथियार से क्राइम करने वालों को मारने में पुलिस नहीं हिचकेगी. अगर ऐसा लोगों का इलाज नहीं हुआ तो फिर हालात ख़राब हो सकते हैं. राव ने कहा कि एनकांउटर करने पर कोई क़ानूनी समस्या आएगी तो उसे देख लिया जाएगा. दुमका में पुलिस अफ़सरों के साथ मीटिंग के बाद डीजीपी ने उन्हें ऐसा करने की खुली छूट देने का एलान किया. उन्होंने कहा कि अपराधी हथियार लेकर दूसरों की जान लेने निकलते हैं. ऐसे लोगों को पुलिस मार गिराए.


यूपी में योगी सरकार की ठोक दो नीति के ख़िलाफ़ कांग्रेस ने आसमान सर पर उठा लिया था. पार्टी महासचिव और यूपी का प्रभारी बनने के बाद तो प्रियंका गांधी ने योगी आदित्यनाथ के ख़िलाफ़ मुहिम छेड़ दी थी. कुछ जगहों पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतर कर विरोध भी किया था. योगी सरकार पर विरोधियों को ठिकाने लगाने के आरोप लगाए गए. लेकिन अब वही कांग्रेस और जेएमएम वाली सरकार उसी राह पर है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

2 Comments

Thanks forDGPMV Rao and JMM Govt.

  • Guest
  • Nov 22 2020 6:43:08:947AM

Thanks forDGPMV Rao and JMM Govt.

  • Guest
  • Nov 22 2020 6:43:08:653AM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार