सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

फिर सामने आए जेहादी.. घरों और गाड़ियों में फिलिस्तीन का झंडा लगाने की अपील करने वाला मौलवी गिरफ्तार..

फिलिस्तीन को सबक सिखा रहे इजरायल का विरोध और आतंकवादी फिलिस्तीनी संगठन हमास का पूरी दुनिया के जेहादियों द्वारा समर्थन किया जा रहा है। ऐसा ही यूपी में एक जेहादी द्वारा किया गया जिसे यूपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है

रजत के.मिश्र , Twitter - rajatkmishra1
  • May 21 2021 3:07PM

इज़रायल पर रॉकेट दागकर उसकी संप्रभुता को चुनौती देने वाले आतंकवादी समूह हमास की अक्ल ठिकाने लगाने में लगे इज़रायल का दुनिया के तमाम देशों में जेहादियों द्वारा लगातार विरोध किया जा रहा है।  ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश में भी सामने आया है। जहां एक जेहादी मौलवी द्वारा लोगों से अपील की गई थी, कि सभी लोग अपने मकानों और वाहनों पर फिलिस्तीन का झंडा लगाकर उसका समर्थन और इजरायल का विरोध करें। 

यूपी पुलिस ने आजमगढ़ के एक मुस्लिम धर्मगुरु को गिरफ्तार किया है। मौलवी पर आरोप है कि शुक्रवार की नमाज के बाद उन्होंने अपने समुदाय के लोगों से घरों और वाहनों पर फलस्तीन का झंडा लगाने की अपील की थी। मौलाना यासिर अख्तर को गुरुवार को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 505 (2) (सार्वजनिक शरारत करने वाले बयान) के तहत मामला दर्ज करने के बाद गिरफ्तार किया गया।

आजमगढ़ के एसपी सुधीर कुमार सिंह ने कहा, 'हमें खबर मिली कि सरायमीर क्षेत्र के उत्तरी चुरिहार कस्बा निवासी यासिर ने अपने फेसबुक पेज, आजमगढ़ एक्सप्रेस पर शुक्रवार की नमाज के बाद अपने घरों और वाहनों के ऊपर फलस्तीनी झंडे प्रदर्शित करने और समुदाय के सदस्यों से झंडे लगाने की अपील की।'

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार