सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

खाकी की आड़ में 8 साल तक दुष्कर्म करता रहा जेहादी नदीम.. 3 बार कराया पीड़िता का गर्भपात..

उत्तर प्रदेश में कड़े कानून के बाद भी जेहादी अपने मिशन पर हैं। जानिए जेहादी कांस्टेबल नदीम को जो राहुल बनकर लगातार 8 साल तक करता रहा एक युवती से दुष्कर्म

रजत के. मिश्र Twitter- rajatkmishra1
  • Mar 12 2021 11:26AM

उत्तर प्रदेश में लव जिहाद का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है।जहां कांस्टेबल नदीम ने राहुल बनकर एक युवती का 8 साल तक यौन शोषण किया है। हरदोई पुलिस लाइन में तैनात एक सिपाही ने धर्म बदलकर युवती का आठ साल शारीरिक शोषण किया। उसने शादी कर पत्नी का दर्जा देने की बात कही तो उसे तेजाब से जलाकर मार डालने की धमकी दी। उसके खिलाफ पीड़िता ने महिला थाने में रेप, एससीएसटी एक्ट,  लव जेहाद की धाराओं में केस दर्ज कराया है। एसपी ने मामले की जांच सीओ को सौंपी है।

उन्नाव के थाना सफीपुर के एक गांव की युवती ने मुकदमा दर्ज कराया है कि उसके घर पर 2013 में कानपुर देहात के रूरा कस्बे के गांधीनगर निवासी सिपाही मो. नदीम प्रार्थनापत्र की जांच के लिए आया था। तब उसने अपना नाम राहुल बताया। उसका मोबाइल नंबर ले लिया। फिर उसने स्वजातीय बताकर उसे झांसे में ले लिया।

खुद को सीओ सफीपुर तौकीर हुसैन का गनर बताया। इसके बाद शादी का झांसा देकर छह माह शारीरिक शोषण किया। जब उसने शादी करने की बात की तो नदीम ने सच्चाई बताते हुए शादी से इनकार कर दिया। परेशान होकर तत्कालीन एसपी उन्नाव सोनिया सिंह को प्रार्थनापत्र दिया। एसपी के कहने पर सिपाही ने उसे अपने साथ रखा पर कोई कानूनी कागजात नहीं बनवाए। 

जब कानूनी कागजात बनवाने के लिए कहा तो शारीरिक व मानसिक रूप से परेशान करने लगा। वह गर्भवती हुई तो तीन बार जबरिया गर्भपात कराया। नदीम व उसके पूरे परिवार ने समय-समय पर जान से मारने की धमकी दी। युवती के अनुसार नदीम ने आज तक उसे पत्नी का दर्जा नहीं दिया। बीते 8 सालों से उसका शोषण कर रहा है। एएसपी पश्चिमी कपिल देव सिंह का कहना है कि पूरे प्रकरण की जांच सीओ बघौली उमाशंकर को दी गई है। जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

2 Comments

Marandand dena chahia

  • Guest
  • Mar 12 2021 6:50:35:550PM

Marandand dena chahia

  • Guest
  • Mar 12 2021 6:50:27:663PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार