सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जावेद ने हिंदू युवती से की दोस्ती, अपने तीन दोस्त संग मिल किया दुष्कर्म; फिर कहा- बनो मुसलमान और करो जिहाद...

उत्तरप्रदेश के गोंडा में एक हिंदू लड़की के अपहरण के साथ गैंगरेप और धर्मांतरण के दबाव की खबर प्रकाश में आई है। जिहादियों के नाम जावेद, बहादुर, महमूद और इबरार हैं। पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत पर FIR दर्ज कर ली है।

Vaishnavi Chauhan
  • Jul 2 2022 3:34PM

इस्लामिक कट्टरपंथियों ने हिंदुओ को एक मात्र निशाना बना लिया है। जिहादियों ने देश में आतंक मचा के रख दिया है। जिहादियों द्वारा दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। जिस बीच उत्तरप्रदेश के गोंडा में एक हिंदू लड़की के अपहरण के साथ गैंगरेप और धर्मांतरण के दबाव की खबर प्रकाश में आई है। जिहादियों के नाम जावेद, बहादुर, महमूद और इबरार हैं। पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत पर FIR दर्ज कर ली है। पीड़ित परिवार का कहना है कि उन्हें धमकियाँ भी दी गईं और जातिसूचक शब्द बोले गए। लड़की की गुमशुदगी की शिकायत 14 जून को दर्ज करवाई गई थी।

दरअसल, पीड़ित परिवार ने पुलिस को अपनी शिकायतमें कहा कि, “मेरे गाँव का जावेद मुंबई में नौकरी करता है। वह मेरी बेटी से अक्सर बातें करता था और उसको मुंबई ले जाने के लिए कहता था। इस पर मेरी बेटी इनकार कर देती थी। 14 जून 2022 को जावेद ने मेरी बेटी को कुछ सुंघा कर बेहोश कर दिया और इसी हालत में उसे मुंबई ले गया। मुंबई में उसने मेरी बेटी पर धर्म-परिवर्तन का दबाव बनाया। मेरी बेटी के इंकार के बाद वहाँ उसको बुरी रह से मारा-पीटा गया। शिकायत में पीड़ित ने आगे लिखा, “इसके बाद जावेद ने मुंबई में मेरी बेटी का महमूद व इबरार से रेप करवाने के बाद खुद भी उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में पकड़े जाने के डर सर 21 जून 2022 को जावेद ने मेरी बेटी को गोंडा ला कर यहाँ के करनैलगंज रेलवे स्टेशन पर छोड़ दिया। इस दौरान जावेद ने मेरी बेटी को जातिसूचक गाली देते हुए कहा कि माद#$*द अगर हमारा नाम कहीं आया तो ठीक नहीं होगा।शिकायत के अंत में पुलिस से आरोपितों पर कड़ी कार्रवाई की माँग की गई।

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने घटना की FIR 30 जून को दर्ज की है। इस FIR में जावेद, तफज्जुल के बेटे बहादुर, महमूद और इबरार को नामजद किया गया है। जिहादियों पर IPC की धारा 366, 376- D, 323, 328, 504, 506 के साथ SC/ST एक्ट और धर्मांतरण विरोधी धाराएँ लगाई गई हैं। फिलहाल, पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

 

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार