सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Marital Rape पर कानून हिंदू परिवारों को तोड़ने की साजिश ! इसी विषय पर चलो सुदर्शन, जनसंवाद कार्यक्रम में

जो स्टूडियो में कार्यक्रम में सहभागी होना चाहते हैं, वह 7.30PM तक अपने पहचान पत्र के साथ पहुंचें. RSVP +91 87507 79977

Abhay Pratap
  • May 12 2022 10:22AM

देश में तथाकथित मैरिटल रेप को लेकर जबर्दस्त बहस छिड़ी हुई है. शादी के बाद पति का पत्नी के साथ जबरन संबंध बनाना अपराध है या नहीं इसको लेकर दिल्ली हाईकोर्ट में अहम सुनवाई हुई. दिल्ली हाई कोर्ट के जज इस मामले पर एकमत नहीं थे जिसकी वजह से हाई कोर्ट ने अब इस मामले को तीन जजों की बेंच को सौंप दिया है. अब वही इस मामले में सुनवाई करेंगे.

इस मामले पर सुनवाई कर रहे दो जजों में मतभिन्नता थी, इसीलिए अब इस मामले को बड़ी बेंच को सौंपा गया है. ये मामला अब सुप्रीम कोर्ट में भी जाएगा. अर्थात पति-पत्नी के बीच की बैडरूम की बातें हाईकोर्ट के बाद अब सुप्रीम कोर्ट जाएंगी.

तथाकथित मैरिटल रेप के लिए कानून की मांग करने वालों के भले अपने तर्क हों, लेकिन देखा जाए तो योजना हिंदू परिवारों को तोड़ने की है. सुदर्शन टीवी के प्रधान संपादक सुरेश चव्हाणके जी का कहना है हिंदू परिवार टूटे, इसी के लिए मैरिटल रेप नामक काला कानून लाने की बात की जा रही है.

इसी विषय पर चर्चा के लिए आज गुरुवार को सुदर्शन टीवी मुख्यालय में जनसंवाद कार्यक्रम रखा गया है. सुरेश चव्हाणके जी ने हिंदू परिवार तोड़ने के षड्यंत्रकारियों को खुला इशारा देने और काला क़ानून रोकने के लिए जनसंवाद कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए ज़्यादा से ज़्यादा संख्या में पहुंचने की अपील की है.

हिंदुस्थान की और हिन्दुओं की शक्ति हमारे परिवार हैं, जिनको षड्यंत्रपूर्वक छोटा किया गया, बांटा गया और अब तोड़ने के लिए कई विदेशी NGO के पैसों से कोर्ट के द्वारा एक काला क़ानून लाने जा रहे हैं, जो लिखने में भी शर्म आए. अगर ये कानून आता है तो आपकी अपनी पत्नी अपने पतिदेव पर बलात्कार का आरोप लगा सकेगी, उसे एक फ़ोन करके तत्काल जेल भेज सकेगी. इसके लिए उसे किसी भी साक्ष्य, तथ्य, सबूत की आवश्यकता नहीं होगी.

अर्थात बढ़ते डाइवोर्स के छह महीने की स्कूलिंग पीरियड के कारण कुछ परिवार बच जाते हैं वह अब नहीं बचेंगे. केंद्र सरकार ने इस क़ानून को बनाने से मना किया, इसलिए अब कोर्ट के द्वारा पिछले दरवाज़े से इसे लाया जा रहा है.

इसे रोकना है, अपने परिवारों को बचाना है तो गुरुवार रात 8 बजे सुदर्शन न्यूज़ पर जनसंवाद में इसका कठोर विश्लेषण करके षड्यंत्रकारियों को खुला इशारा दिया जाएगा. इस कार्यक्रम को TV पर रात 8 बजे आप देख सकते हैं. इस कार्यक्रम में कई वरिष्ठ वकील व महिलाएं भी सम्मिलित होंगी.

जो स्टूडियो में कार्यक्रम में सहभागी होना चाहते हैं, वह 7.30PM तक अपने पहचान पत्र के साथ पहुंचें.
RSVP +91 87507 79977

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार