सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

जानी पुलिस ने सीओ सरधना के नेतृत्व में किया पैदल गस्त, संदिग्ध व्यक्तियों से की पूछताछ

मेरठ - सीओ सरधना के नेतृत्व में जानी थाना प्रभारी राजेश कांम्बोज ने फोर्स के साथ जानी कस्बे में पैदल गस्त किया तथा सड़क किनारे खड़े संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की तथा हिदायत दी कि यदि कोई भी व्यक्ति शाम के बाद सड़क किनारे खड़े होकर शराब आदि का सेवन करते हुए मिला तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। साथ ही कस्बे के लोगों से कहा कि पुलिस का सहयोग करें, किसी भी प्रकार का अनैतिक कार्य क्षेत्र में नहीं होने दिया जाएगा।

हरीश कुमार संवाददाता मेरठ
  • Sep 25 2022 8:49PM
जानी - आज शाम सीओ सरधना के नेतृत्व में जानी थाना प्रभारी राजेश कांम्बोज ने फोर्स के साथ जानी कस्बे में पैदल गस्त किया तथा कस्बे वासियों से अपील की कि पुलिस का सहयोग करें यदि कोई किसी प्रकार का अनैतिक कार्य करता है तो वह बख्शा नहीं जाएगा। साथ ही सड़क किनारे खड़े लोगों से पूछताछ की तथा हिदायत दी कि सड़क किनारे खड़े होकर यदि किसी भी व्यक्ति ने शराब आदि का सेवन किया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार