सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

जन विश्वास यात्रा के बहाने जहूराबाद विधानसभा में राजकुमार सिंह "झाबर" ने दिखाई अपनी ताकत

गाजीपुर जनपद में भारतीय जनता पार्टी के जन विश्वास यात्रा की शुरुआत के साथ ही जाहूराबाद विधानसभा के युवा भाजपा नेता राजकुमार सिंह झावर ने अपने हजारों समर्थकों एवं सैकड़ों वाहनों के काफिले के साथ अपनी ताकत दिखाई।

राकेश सिंह "सूर्यवंशी"
  • Dec 21 2021 9:53AM

सरकारे बनती बिगड़ती रहती हैं ,विधायक आते जाते रहते हैं, लेकिन असली नेता वही होता है जो जनता के दिलों में राज करता है ।जी हां आज हम एक ऐसे ही नेता की बात कर रहे हैं जिनका नाम है राजकुमार सिंह झाबर जो जहूराबाद विधानसभा के युवा भाजपा नेता है भारतीय जनता पार्टी के जन विश्वास यात्रा के बहाने 19 दिसंबर को उन्होंने यह प्रदर्शित कर दिया है कि "जिस ओर जवानी चलती है उस ओर जमाना चलता है" जी बिल्कुल, जिस तरह से राजकुमार सिंह झाबर के साथ जनता का सैलाब एवं सैकड़ों वाहनों का काफिला इस यात्रा में शामिल हुआ था उसको तो देख कर के यही लगता है कि जहुराबाद विधानसभा की जनता अब मन बना चुकी है उसको बाहरी नहीं बल्कि उसके बीच का ही कोई युवा नेता चाहिए जो उसके हर सुख दुख में शामिल हो। और ऐसे में राजकुमार सिंह झाबर से बेहतर विकल्प इस विधानसभा की जनता को दूसरा कोई नहीं दिखाई दे रहा है क्योंकि झावर ने जनता के हर दुख सुख में शामिल होकर जनता को ये एहसास करा दिया है कि जनता का असली हमदर्द मैं ही हूं ।

जिस तरह से जन सैलाब के साथ राजकुमार झावर जन विश्वास यात्रा में शामिल हुए वह राजनीतिक गलियारे में चर्चा का विषय बना हुआ है यहां तक की राजनीतिक पंडितों का भी यह मानना है कि भारतीय जनता पार्टी के लिए उम्मीदवार के रूप में राजकुमार सिंह झावर से बेहतर कोई विकल्प नहीं हो सकता। क्योंकि 19 दिसंबर के जन विश्वास यात्रा के सुभारंभ के साथ राजकुमार झावर ने जिस तरह की शुरुआत की है यह जहूराबाद विधानसभा के राजनीतिक इतिहास में एक नया अध्याय होगा और आने वाले समय में जहुराबाद के लिए "मील का पत्थर" साबित होगा। वैसे कुछ भी हो एक बात तो साफ हो गई है कि विधानसभा चुनाव में टिकट का निर्धारण करने वाले पैनल का काम अब आसान हो गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार