सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

जामताड़ा साइबर ठगी नोएडा पुलिस के लिए बनी सरदर्दी

जामताड़ा से पूरे देश में साइबर ठगी को अंजाम दिया जा रहा है। अब नोएडा साइबर टीम और पुलिस इस नेटवर्क को तोड़ने की तैयारी में है।

Anchal Yadav
  • Aug 4 2021 3:51PM

जामताड़ा साइबर ठगी का वह अभेद किला बनता जा रहा है, जहां से नटवरलालों की गिरफ्तारी पुलिस के लिए किसी मिशन से कम नहीं है। जामताड़ा से पूरे देश में साइबर ठगी को अंजाम दिया जा रहा है। अब नोएडा साइबर टीम और पुलिस इस नेटवर्क को तोड़ने की तैयारी में है।

साइबर क्राइम प्रभारी ने बताया कि आरोपी नूर से जामताड़ा से संबंधित कई अहम जानकारी सामने मिली है। ठगी के तरीके और ठिकानों के बारे में भी कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं। दो दर्जन से अधिक लोग टीम के रेडार पर हैं। पूछताछ में पता चला है कि जामताड़ा में कई लोग ऐसे हैं जो नोएडा सहित वेस्टर्न यूपी के हैं। ये लोग आसानी से प्रदेश के लोगों को अपने जाल में फंसा लेते हैं। नोएडा में भी कई ऐसे अड्डे उभर रहे हैं जहां से ठगी की जा रही है। इन अड्डों को जल्द ही पकड़ा जाएगा।

जामताड़ा का नेटवर्क ध्वस्त करने के लिए नूर एक मारक हथियार है। अभी सारी जानकारी का खुलासा नहीं किया जा सकता है, लेकिन इतना जरूर है कि नूर ने कई अहम जानकारी टीम के सदस्यों के साथ साझा की है। अली के गिरोह के ठगों ने शहर के लोगों को भी अपना निशाना बनाया है।ठगी के पैसे से पंजाब और हरियाणा में लोगों के बिजली के बिल, मूवी के टिकट, फ्लाइट, ट्रेन और बस के टिकट और मोबाइल के बिल आदि का भुगतान कर देते थे और उस व्यक्ति द्वारा नकद रुपये लेकर अपने खाते में जमा कर लेते थे। यही नहीं हर महीने इनका ठगी का लक्ष्य भी निर्धारित होता है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार