सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Jammu Kashmir : पुलवामा में जवानों ने दो इस्लामिक आतंकियों को पहुचाया जहन्नुम....मारा गया जैश सरगना यासिर

इस वर्ष घाटी में हुए विभिन्न ऑपरेशनों के दौरान अभी तक 148 आतंकियों को मार गिराने में बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। इनमें विभिन्न संगठनों के कई कमांडर भी हैं। लश्कर, जैश, हिजबुल, टीआरएफ समेत सभी संगठनों को भारी नुकसान पहुंचा है।

Shanti Kumari
  • Dec 1 2021 10:54AM

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों से आज सुबह आतंकियों की मुठभेड़ चल रही थी जिसमें हमारे जवानों ने दो पाकिस्तानी आतंकियों को मार गिराया है। इसमें जैश-ए-मोहम्मद का सरगना यासिर पारे भी शामिल है। वह आईईडी बनाने का मास्टरमाइंड बताया जाता है। दूसरे आतंकी की पहचान फुरकान के रूप में हुई है। वह लंबे समय से इलाके में सक्रिय था। राजपोरा में सुरक्षाबलों ने आतंकियों की सूचना के बाद मंगलवार देर रात पूरे इलाके में चेकिंग शुरू कर दी थी।

आपको बता दें कि इस वर्ष घाटी में हुए विभिन्न ऑपरेशनों के दौरान अभी तक 148 आतंकियों को मार गिराने में बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। इनमें विभिन्न संगठनों के कई कमांडर भी हैं। लश्कर, जैश, हिजबुल, टीआरएफ समेत सभी संगठनों को भारी नुकसान पहुंचा है। 

 

आज की मुठभेड़ की बात करें तो पुलवामा जिले में सुरक्षा घेरा कड़ा होने के कारण इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई। सुरक्षाबलों ने नागरिकों की सुरक्षा के लिए सभी उचित प्रबंध कर लिए थे। दरअसल, एजेंसियों को राजपोरा इलाके में एक मकान में आतंकियों की मौजूदगी की जानकारी मिली। इसके बाद पुलिस-सीआरपीएफ और सेना ने संयुक्त टीम बनाकर इलाके में छापा मारा। सूत्रों के मुताबिक इलाके में दो से तीन पाकिस्तानी आतंकी मौजूद हैं। उनकी लंबे समय से तलाश की जा रही है।  

आपको बता दें कि नवम्बर में पांच मुठभेड़ हुई थी जिसमे सुरक्षाबलों ने 12 आतंकियों को मार गिराया था। इसमें 11 नवंबर को कुलगाम में टीआरएफ के दो, 15 नवंबर को श्रीनगर के हैदरपोरा में दो,17 नवंबर को कुलगाम में एक टीआरएफ कमांडर समेत पांच व श्रीनगर के रामबाग में तीन आतंकी मारे गए हैं।


 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार