सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Jammu and Kashmir: जम्मू में फिर दिखा ड्रोन, घुसपैठ की बढ़ी आशंका, भारी मात्रा में सुरक्षाबलों की तैनाती

जम्मू के सांबा जिले के सीमावर्ती कस्बा राजपुरा क्षेत्र में सोमवार शाम लगभग सात बजे स्थानीय लोगों ने एक ड्रोन देखा था.

Gunjan Kapoor
  • Nov 29 2022 12:42PM

जम्मू के सांबा जिले के सीमावर्ती कस्बा राजपुरा क्षेत्र में सोमवार शाम लगभग सात बजे स्थानीय लोगों ने एक ड्रोन देखा था. बता दें कि लोगों ने आसमान में लाल पीले रंग की वस्तु देखने को मिली थी. जानकारी के अनुसार यह ड्रोन की हलचल थी. वहीं ड्रोन को राजपुरा से बंई नाले की ओर जाते देखा गया है.

वहीं किसी भी सुरक्षा एजेंसी ने इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की है. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पहले भी इसी तरह से ड्रोन की हलचल देखने को मिली थी. बता दें कि बीते दिनों में विजयपुर के छन्नी मनासां में ड्रोन से पैकेट फेंका गया था. इस पैकेट में हथियार, IED और नकदी को भी बरामद किया गया था.

वहीं इससे पहले 25 नवंबर को सांबा जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर ड्रोन की घुसपैठ कर गिराए गए हथियारों की खेप को पुलिस ने बरामद कर पाकिस्तान की नापाक साजिश को नाकाम कर दिया था.

इस खेप में IED, चीन में बनी दो पिस्टल, भारी मात्रा में गोलियां, सफेद केमिकल से भरी एक बोतल और लाखों में भारतीय मुद्रा बरामद की गई थी. बता दें कि आतंकवाद को बढ़ावा देने के लिए हथियारों और पैसे की खेप सीमापार से भेजी गई थी.

वहीं सांबा के एसएसपी अभिषेक महाजन ने बताया कि स्थानीय लोगों ने स्वांखा मोड़ के पास बदाली गांव के एक खेत में एक पैकेट पड़ा देखा जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा कि पैकेट के साथ एक रस्सी भी बंधी हुई थी.


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार