सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Jammu-Kashmir: फिर शुरू हुई टारगेट किलिंग; पुलवामा के गदूरा में आतंकियों ने मजदूरों पर फेंका ग्रेनेड, 1 की मौत

जम्मू कश्मीर में फिर से टारगेट किलिंग हो रही है। करीबन 2 महीने बाद पुलवामा के गदूरा इलाके में आतंकी हमला हुआ है ।

Vaishnavi Chauhan
  • Aug 5 2022 8:44AM
जम्मू कश्मीर में फिर से टारगेट किलिंग हो रही है। करीबन 2 महीने बाद पुलवामा के गदूरा इलाके में आतंकी हमला हुआ है । बता दें कि आतंकियों ने बिहार के मजदूरों पर ग्रेनेड फेंका है, जिससे घटना में एक की मौके पर मौत हो गई और 2 लोग अभी घायल हैं। हालांकि जम्मू-कश्मीर पुलिस इलाके में तैनात है। 
 
जानकारी के अनुसार, आतंकियों ने जिन मजदूरों पर हमला किया वे गदूरा गांव में एक टेंट हाउस में काम करते थे।  जिस समय हमला हुआ उस समय यह सभी सूती बिस्तर बनाने का काम कर रहे थे। बता दे पिछले दो महीनों से घाटी में आतंकियों के एनकाउंटर होते रहे हैं, जिसके चलते टारगेट किलिंग की घटनाएं नहीं हुईं थीं। गुरुवार रात हुए इस हमले से आतंकी एक बार फिर सक्रिय हो गए हैं। 
 
यह पहली घटना नहीं है इससे पहले भी अप्रैल में आतंकियों ने पुलवामा के लाजूरा में बिहार के 2 लोगों पर गोलियां चलाई थी। हमले में दोनों मजदूर घायल भी हुए थे। दोनों की पहचान चौतरवा थाना के सिकटौर गांव के 46 साल के जोखू चौधरी तथा पुत्र 23 साल के पत्लेश्वर चौधरी के रूप में हुई है।
 
 
जानकारी के लिए बता दें कि बुधवार को भी जम्मू कश्मीर के श्रीनगर के अलोचीबाग बांध इलाके में आतंकवादियों ने पुलिस की गाड़ी पर गोलियां दागी थी। हालांकि इस हमलें मे किसी तरह के जान-माल का नुकसान नहीं हुआ था। ऐसी कई तमाम घटनाएं हमें आतंकवादियों द्वारा किए जाने की मिली है। 5 अगस्त यानी कि आज ही के दिन अनुच्छेद 370 हटा था। जिसको आज हटे हुए 3 साल हो गए हैं। ऐसे में कई गैर कश्मीरियों को उस हमले से जोड़कर देखा जा रहा है। रलिव गलिव चलिव का खेल अभी भी चल रहा है। बीते कुछ समय पहले टारगेट किलिंग के कारण लोग पलायन के लिए भी उतर गए थे। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार