सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Jammu Kashmir : जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा में IED मिलने से मचा हड़कंप.....बम निरोधक दस्ते ने किया डिफ्यूज

मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार को जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा इलाके में एक आईईडी की सूचना से हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस और भारतीय सेना की एक संयुक्त टीम ने उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा में आईईडी का पता लगाया।

Shanti Kumari
  • Jan 15 2022 6:09PM

गणतंत्र दिवस जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे देश के बॉर्डरों पर आतंकियों द्वारा रची गई साजिश के तहत बम पाए जा रहे है।  जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा इलाके में शनिवार को आईईडी (IED) मिलने से हड़कंप मच गया। बांदीपोरा पुलिस ने बताया कि पुलिस और भारतीय सेना की एक संयुक्त टीम ने आज उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा में एक IED का पता लगाया है।

सूचना मिलते ही बम निरोधक दस्ते ने मौके पर पहुंचकर उसे डिफ्यूज किया। सूचना मिलते ही सेना और पुलिस की संयुक्त टीम ने आईईडी को बरामद कर डिफ्यूज कर दिया। पुलिस का कहना है कि बीते रोज श्रीनगर के ख्वाजा बाजार में भी एक आईईडी मिला था। 

मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार को जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा इलाके में एक आईईडी की सूचना से हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस और भारतीय सेना की एक संयुक्त टीम ने उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा में आईईडी का पता लगाया। बम निरोधक दस्ते ने मौके पर पहुंचकर उसे डिफ्यूज किया।

गौरतलब है कि इससे पहले शुक्रवार को श्रीनगर के ख्वाजा बाजार में भी आईईडी का पता लगा था। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को मिला आईईडी प्रेशर कुकर में रखा था। लगातार दो दिनों से आईईडी मिलने के बाद से पूरी राज्य पुलिस और सेना अलर्ट मोड पर है। सेना ने सीमाओं पर चौकसी और बढ़ा दी है।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार