सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

नाबालिग बच्ची का बलात्कारी परवेज आलम गहलोत शासित जयपुर में "खामोशी से" गिरफ्तार...

जयपुर: नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म मामले में आरोपी अध्यापक परवेज आलम गिरफ्तार

Shiv Kumar
  • Jan 20 2021 6:22PM
जयपुर के खोह नागोरियन इलाके में नाबालिग छात्रा से अध्यापक के दुष्कर्म करने का मामला सामने आया था जिसमें पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। अब पुलिस ने इस मामले में उस निजी स्कूल के अध्यापक को गिरफ्तार किया है। जिसके खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया था

दरअसल एसएचओ भवानी सिंह ने बताया कि दुष्कर्म के मामले में जिस अध्यापक को गिरफ्तार किया गया है उसका नाम परवेज आलम है। जिसकी उर्म 21 बर्ष है और करीम नगर खोह नागोरियान का रहने वाला है। उन्होने बताया कि गोनेर रोड निवासी एक व्यक्ति ने इसके खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोपित परवेज एक निजी स्कूल में अध्यापक है।

रिपोर्ट दर्ज कराने वाले युवक ने कहा था कि उसकी नाबालिग बेटी से अध्यापक परवेज ने दुष्कर्म किया। उसने बताया कि गुमशुम रहने के दौरान परिजनों के दबाव बनाकर पूछने पर पीडि़ता ने आपबीती सुनाई। जिसके बाद 14 जनवरी को परिजनों ने थाने जाकर मामला दर्ज कराया। पुलिस ने जांच के बाद आरोपित अध्यापक परवेज आलम को मंगलवार रात धर-दबोचा।

देश में ऐसे मामले दूसरे स्थानों  से कई बार सामने आ चुके हैं, पर स्कूल से आने वाली ऐसी खबरों के पीछे परवेज आलम जैसे लोगों का हांथ होता है। परिवार के लोगों ने दरिंदे परवेज को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है ताकि कोई और परवेज किसी दूसरे स्थान की गंदगी स्कूलों में फैलाने की सोच भी न सके।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार