सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जो तीन तलाक की बात करेगा जेल की सलाखें उसका इंतजार करेंगी: योगी

असम चुनाव प्रचार में पहुचे योगी आदित्यनाथ ने होजाई में एक सभा को संबोधित किया। इसके पूर्व उन्होंने कामाख्या मंदिर में दर्शन पूजन भी किया।

रजत के. मिश्र Twitter- rajatkmishra1
  • Mar 17 2021 2:41PM

असम विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बुधवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यहां रैली की। असम के होजाई में योगी आदित्यानाथ रैली को संबोधित किया। रैली से पहले योगी आदित्यनाथ ने गुवाहाटी में प्रसिद्ध कामाख्या मंदिर में दर्शन पूजन भी किया। 

योगी ने कहा कि मेरे लिए ये धरती पूज्य है, इस धरती ने साहित्यकार दिए हैं। कमलदत्त होजाई भी इसी धरती से जुड़े हैं। इन विभूतियों की वजह से असम अपनी सभ्यता संस्कृति के लिए देश दुनिया मे जाना जाता है। इसी लिए मैं यहां एक बार फिर आवाह्न करने आया हूँ। आपने देखा होगा कि हमने पिछले 6 वर्षों में शासन की योजनाओं का लाभ देने में कोई कभी कोई भेदभाव नही किया है। किसान निधि,पीएम आवास, आयुष्मान भारत की 5 लाख बीमा ,कृषि सिंचाई के कारण हर खेत को पानी मिलने का कार्य किया है जो भी कार्य हुए वो सबको देखने को मिले है, इस होजाई विधानसभा में एक मेडिकल कॉलेज की स्वीकृति यहां के मुख्यमंत्री ने की है।

आप याद करिये हम कश्मीर के लिए लड़ते थे, दो निशान, दो विधान नही चलेंगे का नारा दिया था। पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने कश्मीर से 370 को हटाकर श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सपने को साकार किया है।आज अगर होजाई का नौजवान कश्मीर में जमीन खरीदना चाहे तो खरीद सकता है, लेकिन कांग्रेस ऐसा नही चाहती थी। 

योगी ने आगे कहा कि मां कामाख्या देवी का यहां बहुत सम्मान है। आज उनके मंदिर में यहां जय श्रीराम के उद्घोष लगे। ऐसा देख सुनकर अच्छा लगा। हम लोग कहा करते थे रामलला हम आएंगे, मंदिर वहीं बनाएंगे। इस सपने को भी हमने मोदी जी के नेतृत्व में साकार किया है। आज अयोध्या में भगवान राम के भव्य मंदिर का निर्माण कार्य शुरू हो गया है। आपकी मंदिर निर्माण निधि से भव्य मंदिर बनेगा।

तीन तलाक और एयर स्ट्राइक पर योगी ने कहा कि अव तीन तलाक की जो बात करेगा, जेल की सलाखें उसका इंतजार करेगी। ये कार्य किया है मोदी जी के नेतृत्व ने।दुश्मनों पर एयर स्ट्राइक करके आतंकियों को सर्वनाश कर देने कार्य भी मोदी जी के नेतृत्व में हुआ है। भाइयों बहनों सरकार तो ऐसी ही चाहिए ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार