सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सूरत में जय ठाकर कामधेनू गौ रक्षा ट्रस्ट गौ सेवा के लिए हमेशा रहा है आगे

गभरु भाई भरवाड़ ने शिवनगर की एक और पीड़ित गाय के इलाज के लिए भेजी गाड़ी| कल भी शिवनगर में भी गभरू भाई ने गाय के इलाज के लिए भेजी थी गाड़ी|

Gabhru Bharvad
  • Aug 16 2022 3:30PM
सूरत के सभी अलग अलग विस्तारों में जब भी गौ सेवा की बात आती है जय ठाकर कामधेनू गौ रक्षा ट्रस्ट, गौ रक्षा संदेश और सुदर्शन न्यूज सुरत की टीम हमेशा आगे रहती है। कल रात को सचिन के जीआईडीसी के शिवनगर में भी एक पीड़ित गाय की जानकारी गभरू भाई भरवाड़ को मिली तो तुरंत हमेशा गौ सेवा में आगे रहने वाले गभरु भाई भरवाड़ ने तुरंत एक गाड़ी घटना स्थल पर भेजी, जहा से गाड़ी से गाय को इलाज के लिए कामरेज ले जाया गया,जहा पर अभी गाय का डॉक्टर इलाज कर रहे है। अब एक ऐसा ही दूसरा मामला सचिन के शिवनगर से फिर से सामने आया है। जहा पर भी एक पीड़ित गाय की जानकारी गभरू भाई को मिली है,गभरु भाई भरवाड़ ने पीड़ित गाय के इलाज का भरोसा दिया है साथ ही गभरू भाई ने यहां भी गाय के इलाज के लिए गाड़ी भेजने की व्यवस्था की है, वास्तव में समाज में ऐसे समाज सेवी वह गौ सेवा करने वाले महानुभवों की बहुत जरूरत है जो समाज सेवा वह गौ सेवा के लिए हमेशा आगे रहते है। लेकिन बता दे इससे पहले स्थानिक लोगों ने हेल्पलाइन नंबर 1962 को भी बार बार कॉल किया लेकिन उन्होंने कभी अपना फर्ज नही निभाया,उल्टा जो लोग उन्हें कॉल करते है वो उन्हें गभरु भाई भरवाड़ का नंबर दे देते है और खुद अपने फर्ज से आंखे मूंद लेते है। बाद में गभरु भाई भरवाड़ लोगों की मदद करते है लेकिन सारा क्रेडिट बैठे बैठ 1962 हेल्पलाइन विभाग वाले ले लेते है। इसलिए प्रशासन को ऐसे गैर जिम्मेदार काम करने वाले विभाग के ऊपर कोई ठोस करवाई करनी चाहिए, जिससे की आम लोगो को मदद मिल सके।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार