सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जय भगवान गोयल बोले कश्मीर में हिंदू सिखो की हत्याएं आईएसआई की बदली रणनीति का परिणाम

यूनाइटेड हिंदू फ्रंट का पाक दूतावास पर जोरदार प्रदर्शन

Namit Tyagi , twitter, @NamitTyagi1
  • Oct 8 2021 8:05PM
श्रीनगर में स्कूल की प्रिंसिपल और अध्यापक सहित एक कारोबारी की हत्या किए जाने के विरोध में आज यूनाइटेड हिंदू फ्रंट ने पाक दूतावास पर जोरदार प्रदर्शन किया। पाक दूतावास को प्रधानमंत्री इमरान खान को संबोधित एक ज्ञापन भी भेंट किया गया।इस अवसर पर फ्रंट के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष, राष्ट्रवादी शिव सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता श्री जयभगवान गोयल ने कहा कि सुरक्षा बलों की सख्ती के कारण पाक प्रायोजित आंतकवाद विफल होने की कगार पर पहुंच गया था। पाक हुक्मरानों और आईएसआई ने सुरक्षाबलों से भिड़ने की बजाए सांप्रदायिक दरार उत्पन्न करने की नई कुटिल नीति अपनाकर स्थानीय नेताओं , सामाजिक कार्यकर्ताओं , देश के अन्य राज्यों से आने वाले मजदूरों व कर्मियों और गैर मुस्लिमों को मारने का आदेश  आतंकवादियों  को दिया है। उन्होंने कहा कि 1990 की तरह हिंदू- सिखों को डरा धमका कर पलायन को विवश करने की पुनरावृत्ति नहीं होने दी जाएगी क्योंकि वर्तमान में केंद्र में मुस्लिम परस्त वीपी सिंह की सरकार नहीं बल्कि मोदी जी  के नेतृत्व में सशक्त सरकार है।
भारत सरकार और सुरक्षा बलों के कसते शिकंजे के कारण आई एस आई असहाय महसूस कर रही है। नए आतंकवादियों की भर्ती और गोला बारूद की उपलब्धता ठप हो गई है। इसलिए हिंदू मुक्त कश्मीर बनाने का एजेंडा देकर और नए-नए प्रलोभन देकर युवाओं को पथभ्रष्ट कर आतंकवादी के रूप में भर्ती किया जा रहा है। अनुभवहीन और नौ सीखिए युवा आंतकवादी आंखें मूंदकर अपने ही कश्मीरी भाइयों को मार रहे हैं। पाकिस्तान का घिनौना मकसद दुनिया को कश्मीर में अशांति दिखाना है।श्री गोयल ने देश के अंदर आतंकवादियों का समर्थन करने वाले संगठनों को चेतावनी देते हुए कहा कि आतंकवादियों का कोई धर्म नहीं होता। पाक सरकार और खुफिया एजेंसी आईएसआई का आदेश होगा तो बंदूकों का मुंह किधर घूम जाए, कहा नहीं जा सकता।

उन्होंने कहा कि भारत में किसी राजनीतिक दल की ओर से गैर मुस्लिमों की हत्या पर मुंह से एक शब्द नहीं निकलना स्पष्ट करता है कि मुस्लिम तुष्टीकरण की राजनीति में अंधे हो चुके यह दल किस प्रकार के हिंदू विरोधी हैं। वास्तव में देश का विपक्ष ही समाज को बांटने का निंदनीय कार्य कर रहा है। हिंदुओं को जागृत होना होगा।आज के प्रदर्शन में सर्वश्री धर्मेन्द्र बेदी, अवध कुमार, सुबोध बिहारी, श्रीकांत यादव, विनोद नाहल, राजेश पुरी, सुमन प्रजापति, मालती, सुमन आदि पदाधिकारी अपने कार्यकर्ताओं के साथ सम्मिलित हुए 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार