सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जाह्नवी कपूर ने शेयर की सनकिस्ड सेल्फी, जमकर हुई वायरल

बॉलीवुड में फिल्म 'धड़क' से डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. जाह्नवी कपूर कभी अपने फैशन तो कभी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं.

Sudarshan News
  • Apr 24 2020 1:20PM

फैशन और स्टाइलिंग के लिए प्रशंसको के बीच चर्चा में रहने वालीजाह्नवी कपूर ने हाल ही में एक फोटोशूट कराया है। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया जमकरवायरल हो रही हैं। बॉलीवुड में फिल्म 'धड़क' से डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर हमेशा सुर्खियों में बनीरहती हैं. जाह्नवी कपूर कभी अपने फैशन तो कभी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं. लॉकडाउनके इन दिनों में जाह्नवी कपूर भी अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं. इस दौरानउन्होंने एक नई फोटो शूट करवाई है, जिसनेफैन्स का दिल जीत लिया है.

बता दे कि जाह्नवी कपूर अपनीफिटनेस का काफी ध्यान रखती हैं. हालांकि लॉकडाउन के कारण वे प्रतिदिन जिम नही करपा रही हैं . इसीलिए अन्य अभिनेत्रियों की तरह जाह्नवी कपूर भी घर में ही व्यायाम कररही हैं. इस दौरान जाह्नवी कपूर ने सनकिस्ड फोटो शूट करायी हैं. इस सनकिस्ड फोटोमें जाह्नवी कपूर काफी सुन्दर लग रही हैं. ये फोटो जाह्नवी के फैन पेज परज़बरदस्त वायरल हो रही हैं और फैन द्वारा काफी पसंद भी की जा रही हैं.

गौरतलब हैं कि कुछ दिनों पहले जाह्नवी कपूर ने हार्पर्स बाजार मैगजीन कवर के लिए फोटोशूट करवाया था. इस फोटोशूट में जाह्नवी के साथ उनका पेट डॉग पांडा मैगजीन कवर पर फीचर हुआ था. उनका यह लुक लोगों को खूब पसंद आया था. जाह्नवी के भविष्य में होने वाली योजना की बात करें तो वे राजकुमार राव संग फिल्म रूही अफ्जाना में नजर आएंगी. साथ ही वे करण जौहर के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म दोस्ताना 2 और तख्त में भी काम कर रही हैं. कोरोना वायरस के लॉकडाउन के कारण जाह्नवी अपने घर में सेल्फ आइसोलेशन में हैं. उनके साथ उनके पिता बोनी कपूर और बहन खुशी कपूर हैं. दोनों बहनें साथ मिलकर काफी अच्छा समय बिता रही हैं.


ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार