सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जिस जैकम को "पापा पापा" कहती थी वो नाबालिग, वो निकला हैवान... बलात्कार कर तबाह कर दिया उसका बचपन

कहते है लड़कियां हर घर की शान होती है, किसकी भी बेटी हो घर की इज्जत होती है। बाप- बेटी के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने का शर्मसार कर देने वाला मामला हरियाणा से सामने आया है। हरियाणा के होडल क्षेत्र में एक सौतेले पिता ने अपनी घर की नाबालिग बेटी का रेप कर दिया। पीड़ित बच्ची कि शिकायत के बाद पुलिस ने मौके पर ही आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

Abhinya
  • Sep 14 2021 9:18PM

कहते है लड़कियां हर घर की शान होती है, किसकी भी बेटी हो घर की इज्जत होती है। बाप- बेटी के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने का शर्मसार कर देने वाला मामला हरियाणा से सामने आया है। हरियाणा के होडल क्षेत्र में एक सौतेले पिता ने अपनी घर की नाबालिग बेटी का रेप कर दिया। पीड़ित बच्ची कि शिकायत के बाद पुलिस ने मौके पर ही आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।  

पुलिस ने इस शर्मसार मामले के आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके उससे अदालत में पेश किया।  जिसके बाद कोर्ट ने आरोपी बाप को जेल में भेज दिया। जानकारी के अनुसार आरोपी की पहचान जैकम से हुई है, जो यूपी का रहने वाला है।  हालांकि होडल में वो अभी किराए के माकन में रह रहा था। 

होडल थाना प्रभारी अनूप सिंह ने बताया कि जब पुलिस ने आरोपी से पूछताछ कि तो आरोपी जैकम ने बतया की उसके चाचा की मौत के बाद उसने अपनी चाची के साथ ही शादी कर ली थी। चाची के 4 बच्चे पहले से ही थे। 

आरोपी ने पुलिस को बताया की जब पीड़ित बच्ची की माँ किसी काम से अपने माता के घर गई हुई थी तब जैकम ने इसका फ़ायदा उठाया और नाबालिग का रेप कर दिया।  10 सितंबर की रात को वबती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था और किसी को इस घटना के बारे में जानकारी देने पर बेटी को मारने की धमकी भी दी थी। 

बता दें जब नाबालिग लड़की की हालत खराब हुई तो नाबालिग पड़ोसियों की मदद से थाने पहुंचे और आप बीती सुनाई पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी पिता को जो भागने की फिराक में था, उसे हसनौर चौक से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उसे अदालत में पेश किया, जहाँ से उसे जेल भेज दिया गया  


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार