सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Jabalpur EOW Raid: जबलपुर आरटीओ के घर मिली बेहिसाब संपत्ति, शानों-शौकत देख चौंके अधिकारी

जबलपुर के आरटीओ संतोष पाल के घर आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ (ईओडब्ल्यू) ने छापा मारा है। ईओडब्ल्यू को जांच में कमाई की तुलना में 650 प्रतिशत संपत्ति मिली है। घर पर 16 लाख रुपये तो नगद मिले हैं।

NAMRATA BAJPAI
  • Aug 18 2022 12:55PM

मध्यप्रदेश के जबलपुर में आरटीओ संतोष पाल के घर पर ईओडब्ल्यू ने छापा मारा है। ईओडब्ल्यू को जबलपुर आरटीओ संतोष पाल के विरुद्ध बेहिसाब संपत्ति की शिकायतें मिली थी। इसी मामले की शिकायत पर जांच करते हुए ईओडब्ल्यू ने आरटीओ के घर पर 16 लाख रुपये नगद बरामद किए हैं।

जबलपुर के आरटीओ संतोष पाल के घर आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ (ईओडब्ल्यू) ने छापा मारा है। ईओडब्ल्यू को जांच में कमाई की तुलना में 650 प्रतिशत संपत्ति मिली है। घर पर 16 लाख रुपये तो नगद मिले हैं। ईओडब्ल्यू के अधिकारी भी जब आरटीओ के घर पहुंचे तो वहां की शानो-शौकत देखकर हैरान रह गए। 

आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ अर्थात् ईओडब्ल्यू इसकी जांच के लिए स्वर्णजीत सिंह धामी के नेतृत्व में की गई। जांच में पाया गया कि संतोष पाल और आरटीओ में ही क्लर्क उनकी पत्नी रेखा पाल की वैध स्रोतों से प्राप्त आय की तुलना में उनके खर्च और अर्जित संपत्ति 650 प्रतिशत अधिक है। अर्थात् उन्होंने अपने सेवा काल में जितना पैसा कमाया, उससे उनकी संपत्ति 650 प्रतिशत अधिक है।

जबलपुर और सागर की संयुक्त टीमों को जांच के दौरान संतोष पाल के जबलपुर में शताब्दीपुरम स्थित निवास, फार्म हाउस, स्कीम नंबर 41 के प्लॉट मिले। जानकारी के अनुसार आरोपियों के पास जबलपुर में ग्वारीघाट वार्ड में एक आवासीय भवन, जबलपुर में शंकर शाह वार्ड में एक आवासीय भवन,  शताब्दीपुरम में दो आवासीय भवन, कस्तूरबा गांधी वार्ड में एक आवासीय भवन, गढ़ा फाटक जबलपुर क्षेत्र में एक आवासीय भवन, ग्राम दीखाखेड़ा, जबलपुर में फार्म हाउस, आई-20 कार, स्कॉर्पियो, दो बाइक आदि संपत्ति पाई गई।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार