सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

JP Nadda on PM Modi: कानपुर में जेपी नड्डा ने PM माेदी की करी ऐसी तारीफ... कर दिया ये बड़ा दावा

जेपी ने आगे कहा कि साथ ही 1984 के दंगों का जिक्र करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने ही इस मामले में एसआईटी जांच बैठाकर प्रभावशाली लोगों पर कार्रवाई का सख्त संदेश भी दिया।

Geeta
  • Nov 23 2021 1:37PM

BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार को किदवई नगर स्थित गुरुद्वारा बाबा नामदेव में मत्था टेकने के दौरान PM माेदी काे लेकर बड़ी बात कही. उन्हाेंने पीएम माेदी की तारीफ की. पीएम माेदी की तारीफ करते हुए उन्हाेंने कहा और दावा किया कि सिख समाज के लिए जितना काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है, उतना किसी ने नहीं किया है।

उन्होंने मोदी सरकार की तरफ से सिखों के लिए किए गए कार्य भी गिनाए। जहां उन्होंने कहा, हिंदू मैरिज एक्ट में परिवर्तन, हरमिंदर साहिब, लंगर से जीएसटी हटाने, ब्लैक लिस्ट हटाने, गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी में प्रदान की गई सुविधाएं समेत करतारपुर कॉरिडोर खोलने के विषय को भी रखा।

जेपी ने आगे कहा कि साथ ही 1984 के दंगों का जिक्र करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने ही इस मामले में एसआईटी जांच बैठाकर प्रभावशाली लोगों पर कार्रवाई का सख्त संदेश भी दिया।

उन्हाेंने पार्टी के बारके में बात की और कहा कि भाजपा ही सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के मूल मंत्र पर काम कर रही है। नड्डा ने इस दौरान अफगानिस्तान से श्री गुरु ग्रंथ साहिब को भारत लाने के मुद्दे को प्रमुखता से सखा। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पूरे समय आस्था के साथ श्रद्धानवत दिखे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार