सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पाकिस्तान की उस सभा मे अचानक ही गूंजने लगा "जय श्री राम"का नारा.. कोई सोच भी नही पाया कि ये कैसे हुआ.

पाकिस्तान में जम्मू कश्मीर के मुद्दे पर मीटिंग में अचानक गूंजने लगा ‘जय जय श्री राम’ का नारा, बौखलायो आयोजक

Sudarshan News
  • Oct 29 2020 4:42PM

जम्मू कश्मीर के मुद्दे पर पाकिस्तान द्वारा आयोजित एक इंटरनेशनल वेबिनार में कुछ ऐसा हुआ कि उसमें मौजूद सभी प्रतिभागी हैरान रह गए, यही नही इस पूरे वाक्या का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

 दरअसल हुआ कुछ ऐसा कि जिस वक्त पाकिस्तान द्वारा आयोजित इस इंटरनेशनल वेबिनार में जम्मू कश्मीर को लेकर गहन चर्चा चल रही थी उसी वक्त वहाँ जय श्री राम के नारों का शोर शुरू हो गया यही नही इन नारों के अलावा ‘रोते रहो’ और ‘हम भारतीय हैं’ जैसी चीजें भी सुनाई दे रही थी। 

 कश्मीर के मुद्दे पर ये वेबिनार जूम ऐप पर चल रहा था, इसी दौरान बैकग्राउंड में जय श्री राम के भजन चलने लगे, शुरू-शुरू में किसी को समझ नही आया कि आखिर ये क्या और क्यों हो रहा है ? लेकिन कुछ समय बाद ये साफ हो गया कि पूरा मामला हैकिंग से जुड़ा हुआ है। 

दरअसल पाकिस्तान में चल रहे वेबिनार को भारतीय हैकर्स ने हैक कर लिया था, पाकिस्तानी अधिकारियों ने इस घटना को लेकर कहा कि वे इसे रिकार्ड कर रहें हैं। आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन वेबिनार का संचालन कर रहे डा. वलीद व अन्य अधिकारियों ने आरोप लगाया कि भारतीय हैकरों ने पहले भी पाकिस्तान की यूनिवर्सिटीज की वेबसाइट हैक की हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार