सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

रिटायरमेंट के बाद अनुभव बढ़ने की जगह बुद्धि ही भ्रष्ट हो गई भ्रष्ट देश पाकिस्तान के इस अधिकारी की.. डोभाल जी पर लगाया ये आधारहीन आरोप

ऐसे ही नहीं कहा अजित डोभाल को थिंक टैंक.. पाक के आर्मी अफसरों में जिंदा है ख़ौफ़

Sudarshan News
  • Nov 26 2020 12:32PM
भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल का ख़ौफ़ पाकिस्तान में बरकरार बना रहता है।इस बार उन पर निशाना साधा हैपाकिस्तान के एक मिलिट्री ऑफिसर ने उन्होंने ख़ौफन्दाज में कहा है कि डोभाल पाकिस्तान को आंतरिक मसलो में उलझाकर पाक आर्मी को कश्मीर से दूर रखना चाहते हैं। उन्होंने अपने एक आर्टिकल में लिखा है कि रॉ टीपीपी  के तत्वों से साठगांठ कर रही है।
और उन्हें अल्लाह नजर और बलूचिस्तान को अलग थलग कर रही है।

जिसमे उन्हें पाक के कुछ जनजातीय इलाको में में बसे राष्ट्रवादी तत्वों का सहयोग मिल रहा है। पाक आर्मी इस ऑफिसर को युद्ध काख़ौफ़ सतारहा है।उन्होंने कहा है कि डोभाल युद्ध के अगले चरण की योजना तैयार कर रहे हैं। क्योंकि अजित डोभाल कश्मीर को पाकिस्तान से अलग रख कर उसे सीमित रखना चाहता है। पाकिस्तान के इस रिटायर्ड ऑफीसर का आर्टिकल ऐसे समय छपा है जब पाकिस्तान के नेता पाक आर्मी पर चुनावों में धांधली का आरोप लगा रही है।

उन्होंने कश्मीर से धारा370 और 35a का हटाना भी डोभाल के दिमाग की उपज बताया है। उन्होंने आगे कहा है कि जब से भारत में मोदी सरकार ने अजित डोभाल को एनएसए बनाया है तब से ही वो पाकिस्तान के खिलाफ आतंकवाद शब्द का प्रयोग कर रहे हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार