सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

झूठ व भ्रम की राजनीति के साथ है राहुल गांधी का हाथ... कांग्रेस के युवराज पर संबित पात्रा का प्रहार

दरअसल राहुल गाँधी ने एक ट्वीट किया था जिसमे तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा था, "डटा है, निडर है, इधर है, भारत का भाग्यविधाता।हालांकि अपने ट्वीट में राहुल गांधी ने मुजफ्फरनगर में किसान पंचायत का जिक्र नहीं किया था।

Prem Kashyap Mishra
  • Sep 6 2021 4:49PM

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करके राहुल गाँधी पर जमके हमला बोला। संबित पात्रा ने सीधे सीधे राहुल गाँधी की राजनीती पर सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी भली-भांति जानते हैं कि कांग्रेस अध्यक्षविहीन है, इसलिए कांग्रेस जमीन पर किसी भी विषय को उठाने के लिए असमर्थ है। इसलिए ये झूठे फोटो के माध्यम से राजनीति करने की कोशिश करते हैं।  उन्होंने आगे कहा कि देश में जब भी भ्रम की, झूठ की राजनीति होती है, तो राहुल गांधी जी का हाथ होता ही है।

दरअसल राहुल गाँधी ने एक ट्वीट किया था जिसमे तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा था, "डटा है, निडर है, इधर है, भारत का भाग्यविधाता।हालांकि अपने ट्वीट में राहुल गांधी ने मुजफ्फरनगर में किसान पंचायत का जिक्र नहीं किया था।'बीजेपी प्रवक्ता अमिल मालवीय ने भी राहुल गांधी के ट्वीट के लिए उनको निशाने पर लिया। मालवीय ने लिखा, ''महापंचायत की सफलता दिखाने के लिए राहुल गांधी को पुरानी तस्वीर का सहारा लेना पड़ा, ये दिखाता है कि किस तरह से किसानों की पंचायत में भारी भीड़ का दुष्प्रचार किया गया। जिस तरह से धार्मिक नारे लगे उससे साबित होता है कि इनका असली मकसद क्या है। 

इसके बाद संबित पात्रा की बारी उन्होंने बाकायदा प्रेस कांफ्रेंस करके हमला बोला पात्रा ने कहा, ''अपने संगठन को आगे नहीं बढ़ाना, अपने संगठन को अध्यक्ष विहीन रखना, परिश्रम नहीं करना और दूसरे के कंधों पर बंदूक रखकर चलाने का प्रयास करना राहुल गांधी जी की आदत बन चुका है।''   उन्होंने कहा, ''देश में जब भी भ्रम की, झूठ की राजनीति होती है, तो राहुल गांधी जी का हाथ होता ही है। आज राहुल गांधी जी ने किसान आंदोलन की पुरानी तस्वीर को ट्वीट कर उसे वर्तमान का फोटो बताया है।"

इससे पहले रविवार को मुज़फ़्फ़रनगर में किसान महापंचायत के दौरान राकेश टिकैत ने भारत सरकार की तुलना तालिबान से की थी. टिकैत ने कहा कि अफगानिस्तान में खुलेआम तालिबान है, जबकि देश में पर्दे के पीछे तालिबान है. बीजेपी ने इस पर कड़ी प्रतिकिया दी थी और इसे मानसिक दिवालियापन बताया.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार