सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

नोमान को पकड़ने गई Haryana Police पर इस्लामिक भीड़ का हमला... यह है पूरा मामला...

मथुरा पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि पुलिस ने OLX पर ठगी के आरोप में नगला इस्लाम नगर क्षेत्र के गाँव जंघावली में दबिश दी थी। यह ठगी 36 हजार रुपए की थी, जिसकी शिकायत फरीदाबाद के सेक्टर-31 थाने में की गई थी।

Akshat Shrotry
  • May 21 2022 4:20PM

कई ऐसे मामले हमें देखने को मिलते हैं जहाँ इस्लामिक अपराधी पुलिस पर हमला कर देते हैं। कई बार तो पुरे का पूरा गांव इस्लामिक अपराधी का साथ देने उतर आता है। यह तभी होता है जब इन कट्टरपंथी विचारधारा के लोगों को ऊपरी सरंक्षण प्राप्त हो। ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के मथुरा से सामने आया है जहाँ एक इस्लामिक अपराधी नोमान को पकड़ने आई हरियाणा और मथुरा पुलिस पर स्थानीय इस्लामिक लोगों ने हमला कर दिया और अपराधी को छुड़ा ले गए।

 यूपी के मथुरा जिले में बुधवार को दबिश देने गई हरियाणा पुलिस पर हमला हुआ। इस हमले में 5 पुलिसकर्मी घायल हो गए। इनमें एक महिला स्टाफ भी थी। पुलिस पर पथराव और हवाई फायरिंग की गई थी। हमलावरों ने धोखाधड़ी के आरोपित नोमान को कस्टडी से छुड़ा लिया था। अब इस मामले में 18 हमलावरों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपितों में 9 महिलाएँ भी शामिल हैं। पुलिस ने इस कुल 34 लोगों पर मामला दर्ज किया है।

 जानकारी देते हुए डीएसपी छाता ने बताया, “घटना के दिन हरियाणा पुलिस के साथ थाना शेरगढ़ पुलिस मिलकर एक अपराधी के घर दबिश देने गई थी। इस दौरान गाँव जंघावली में कुछ महिलाओं और पुरुषों ने पुलिस पर हमला कर दिया। हमले में पथराव हुआ और छतों से हवाई फायरिंग भी की गई। इसकी सूचना पर आसपास के थानों की फ़ोर्स बुला कर गाँव में दबिश दी गई। अब तक 18 आरोपितों की गिरफ्तारी की गई है।

 मथुरा पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि पुलिस ने OLX पर ठगी के आरोप में नगला इस्लाम नगर क्षेत्र के गाँव जंघावली में दबिश दी थी। यह ठगी 36 हजार रुपए की थी, जिसकी शिकायत फरीदाबाद के सेक्टर-31 थाने में की गई थी।   

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार