सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

जनसंख्या वृद्धि का दोष दूसरों पर मढ़ने पर उतारू इस्लामी जेहादी... क्योंकि योगी सरकार नियंत्रित करेगी बढ़ती आबादी

देश में बढ़ती आबादी के लिए इस्लामी जेहादी जिम्मेदार हैं..लेकिन अब ये जेहादी इस सत्य को झुठलाने पर उतारू हो रहे हैं.. संभल से सपा विधायक इकबाल महमूद का यह बेतुका बयान कि आबादी बढ़ाने के लिए दलित आदिवासी जिम्मेदार हैं...इसका स्पष्ट प्रमाण है।

रजत के मिश्र Twitter- rajatkmishra1
  • Jun 29 2021 5:30PM

इस्लामी जेहादी अपनी जनसंख्या बढ़ाने पर उतारू हैं। इस बात की पुष्टि आज़ादी के बाद से लगातार हो रही जनगणना से स्पष्ट है। आबादी बढ़ाने के लिए जिम्मेदार ये जेहादी अब जनसंख्या वृद्धि के लिए गरीब दलितों और आदिवासियों पर दोष मढ़कर खुद को निर्दोष बताने की घृणित राजनीति पर उतर आए हैं। उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री व संभल से समाजवादी पार्टी के विधायक इकबाल महमूद ने जनसंख्या बढ़ने को लेकर अपने बयान में कहा है कि हम नहीं बल्कि दलित व गरीब आदिवासी जनसंख्या बढ़ा रहे हैं। 

संभल में एआईएमआईएम के एक नेता को समाजवादी पार्टी की सदस्यता दिलाने के मौके पर कार्यकर्ताओं व वहां मौजूद मीडिया कर्मियों से मुखातिब होकर पूर्व मंत्री व सदन में सपा के उप नेता इकबाल महमूद ने कहा कि हम नहीं हैं जनसंख्या बढ़ाने वाले। दलित व गरीब आदिवासी आबादी बढ़ा रहे हैं। इनके पास कोई काम धंधा नहीं है। नौकरी भी नहीं है तो यह क्या करें। इस हालात में उनके बच्चे बढ़ रहे हैं। 

जेहादी इकबाल महमूद ने कहा कि जनसंख्या नियंत्रण को लेकर कानून लायेंगे तो इसका हम पर कोई असर नहीं पड़ेगा। जो हश्र सीएए व एनआरसी का हुआ है वही सरकार के जनसंख्या नियंत्रण कानून का भी होगा। इकबाल महमूद के इस बयान को लेकर समाजवादी पार्टी के अंदर से लेकर बाहर तक बवाल मचा हुआ है। दलित संगठन सपा विधायक इकबाल महमूद के बयान के विरोध में लामबंद हो रहे हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार