सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

इस्लामिक कट्टरपंथी ने दी पुजारी को धमकी.... कहा, यदि किया मंदिर में प्रवेश तो भुगतना होगा कन्हैयालाल जैसा अंजाम

एमएसजे कॉलेज में बने मंदिर के पुजारी को एक अज्ञात इस्लामिक कट्टरपंथी ने कॉलेज में बने मंदिर की दीवार पर धमकी भरा पत्र चिपका दिया। दस बजे सुबह मंदिर के पुजारी पूजा करने पहुंचे तो उन्हें वह पत्र दिखाई दिया।​पत्र में 10 दिन अंदर मंदिर छोड़कर चले जाने की धमकी दी गई थी।

NAMRATA BAJPAI
  • Jul 15 2022 2:38PM

राजस्थान के भरतपुर जिले से एक नई धटना सामने आई है। एक इस्लामिक कट्टरपंथी ने पुजारी को मंदिर नहीं छोड़ने पर सिर कलम करने की धमकी दी है। जानकारी के अनुसार, सुबह मंदिर के पुजारी पूजा करने पहुंचे तो उन्हें एक पत्र दिखाई दिया।

जिसमें कहा गया है कि अगर बात नहीं मानी तो कन्हैयालाल जैसा अंजाम होगा। पुजारी ने इस विषय की शिकायत पुलिस में की। पुलिस ने जानकारी मिलते ही केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर है। वहीं, घटना के विरोध में एबीवीपी ने कॉलेज के गेट पर तालाबंदी कर प्रदर्शन भी किया है।

जानकारी के अनुसार, एमएसजे कॉलेज में बने मंदिर के पुजारी को एक अज्ञात इस्लामिक कट्टरपंथी ने कॉलेज में बने मंदिर की दीवार पर धमकी भरा पत्र चिपका दिया। दस बजे सुबह मंदिर के पुजारी पूजा करने पहुंचे तो उन्हें वह पत्र दिखाई दिया।

पत्र में 10 दिन अंदर मंदिर छोड़कर चले जाने की धमकी दी गई थी। साथ ही कहा गया था कि अगर ऐसा नहीं किया तो उदयपुर के कन्हैयालाल जैसा अंजाम भुगतना होगा। इस बात की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मंदिर की दीवार पर चिपके पत्र को हटाकर धटना की जांच शुरू कर दी है।

घटना की जानकारी मिलते ही छात्र संगठन अखिल भारतीय विद्धार्थी परिषद (एबीवीपी) ने कॉलेज गेट पर तालाबंदी कर विरोध प्रदर्शन किया, साथ ही पुलिस प्रशासन और सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की।

ऐसी धमकी देने वाले असमाजिक तत्वों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जानी चाहिए ताकि फिर किसी कन्हईया लाल की जान ना जाए। बता दें कि छात्र नेताओं ने मांग करते हुए कहा कि पुलिस जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करे और उन्हें कड़ी सजा दिलाए। प्रदेश में इस तरह की धमकी देने की धटनाएं आम होती जा रही हैं।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार