सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

ऐसा क्या हुआ कि UP में मुस्लिम कर रहे हैं लगातार धर्म परिवर्तन... जाने चौकाने वाला रहस्य....

परिवार के सदस्य अहमद से संदीप सैनी, मुस्कान बानी से पूजा सैनी, अरमान से हिमांशु सैनी, सानिया से सीमा सैनी और आलिया से जहान्वी सैनी बन गए हैं.

Gunjan Kapoor
  • Oct 20 2022 12:34PM

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में कल यानी बुधवार को एक परिवार के 5 सदसयों ने इस्लाम को छोड़कर हिंदू धर्म को अपना लिया है. दरअसल, पूरा मामला मुजफ्फरनगर के बघरा ब्लॉक के योग साधना यशवीर आश्रम का है.

स्वामी यशवीर महाराज के आश्रम में हुआ धर्म परिवर्तन

जानकारी के अनुसार स्वामी यशवीर महाराज ने 5 लोगों की हिंदू धर्म में परिवर्तन कराया है. बता दें कि परिवार के सदस्य अहमद से संदीप सैनी, मुस्कान बानी से पूजा सैनी, अरमान से हिमांशु सैनी, सानिया से सीमा सैनी और आलिया से जहान्वी सैनी बन गए हैं. आश्रम में परिवार के सभी सदस्यों को शुद्धि यज्ञ करा कर मुस्लिम धर्म से हिंदू धर्म में परिवर्तन कराया गया था.

धर्म परिवर्तन का चौकाने वाला राज़

धर्म परिवर्तन करने वाले परिवार के सदस्यों का कहना है कि मुस्लिम धर्मगुरुओं और मौलवियों के बहकावे में आकर लगभग 8 साल पहले इन्होंने हिंदू धर्म छोड़कर इस्लाम को अपना लिया था मगर BJP की सरकार के आने के बाद से इन्होंने हिंदू धर्म को अपना लिया.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार