सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पर्शिया बनने की राह पर चल पड़ा ईरान... इस्लामी बनने से पहले के पर्शिया झंडे को फहराया... जनता और खिलाड़ियों ने इंकारा ईरानी राष्ट्रगान...

ईरान पर्शिया बनने की राह पर चल पड़ा है. जानकारी के लिए बता दें कि कतर में चल रहा FIFA वर्ल्ड कप में ईरानियों ने पर्शिया का झंडा फहराया है.

Gunjan Kapoor
  • Nov 22 2022 12:35PM

ईरान में कई समय से महिलाओं पर अत्याचार हो रहे है. वहीं ईरान में पहले ही महिलाओं से उनके अधिकारों को छिना जा चुका था और कई तरह से ईरान की सरकार ने अपने निवासियों को प्रताड़ित भी किया जा रहा था. लेकिन इसका बड़ा प्रभाव FIFA के विश्वकप में देखने को मिला है.

यहां FIFA के विश्वकप के दौरान ईरान की जनता ने पर्शिया का झंड़ा फहराया है साथ ही ईरान के खिलाड़ियों और जनता ने ईरान के राष्ट्रगान को नकारते हुए पर्शिया का राष्ट्रगान भी गाया है.

फीफा विश्वकप की मेजबानी इस बार कतर कर रहा है. लेकिन कहावत है की चोर चोरी से जाए पर हेरा फेरी से नहीं, इसी को सार्थक करते हुए कतर ने भारत से भगोड़ा घोषित हो चुके आतंकी जाकिर नाइक को फीफा विश्वकप में बुलाया. हैरत की बात तो ये है की जिस जिहादी आतंकी को कतर ने फीफा विश्वकप में बुलाया, वो फुटबॉल खेल का घोर विरोधी है.

ईरानियों ने फहराया पर्शिया का झंडा

बता दें कि ईरान पर्शिया बनने की राह पर चल पड़ा है. जानकारी के लिए बता दें कि कतर में चल रहा FIFA विश्वकप में ईरानियों ने पर्शिया का झंडा फहराया है.

ईरानियों ने गाया पर्शिया का राष्ट्रगान

जानकारी के अनुसार ईरानी खिलाड़ियों ने भी अपना राष्ट्रगान गाने से इंकार किया था. स्टैंड में खड़े ईरानी फैंस ने भी ईरानी राष्ट्रगान के बदले पर्शिया का राष्ट्रगान गाया था.

इस्लामिक आतंकी जाकिर को दिया निमंत्रण

बता दें कि कतर ने इस्लामिक आतंकी जाकिर को FIFA विश्वकप में निमंत्रण दिया है. वहीं FIFA विश्वकप में आतंकी जाकिर नाइक इस्लाम का प्रचार भी करेगा. बता दें कि भारत में जाकिर नाइक इस्लामिक आतंक को बढ़ावा देता था.

सुदर्शन न्यूज ने चलाया था जाकिर के खिलाफ अभियान

वहीं सुदर्शन न्यूज ने इस्लामिक आतंकी जाकिर नाइक के विरुद्ध एक अभियान चलाया था जिसके बाद ही जाकिर ने हिंदुस्तान को छोड़ दिया था. वहीं कतर ने सुदर्शन न्यूज के विरुद्ध कैंपेनिंग भी की थी.  

ईरान के क्राउन प्रिंस ने किया ट्वीट

वहीं ईरान के क्राउन प्रिंस ने ट्वीट कर एक वीडियो शेयर किया जिसपर लिखा- ये है असली ईरान. कतरी-नियंत्रित प्रसारकों द्वारा जबरन घूंघट वाली महिलाओं और शासन-प्रायोजित समर्थकों को नहीं, जो आप देखना चाहते हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार