सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

इरम जैदी ने त्यागा इस्लाम और पूजा बनकर हिंदू युवक से की शादी... मजहबी चरमपंथी दे रहे जान से मारने की धमकी

यूपी के बरेली में मुस्लिम युवती इरम जैदी ने हिंदू युवक आदेश कुमार के साथ अपनी मर्जी से सात फेरे लेकर विवाह कर पूजा सिंह बन गई है.

Gunjan kapoor
  • Nov 27 2022 12:30PM

उत्तर प्रदेश के बरेली शहर में एक मुस्लिम युवती ने एक हिंदू युवक से शादी कर ली है. बता दें कि हिंदू युवक से शादी कर मुस्लिम युवती इरम जैदी पूजा सिंह बन गई है. वहीं युवती ने बताया कि उसने अपनी स्वेच्छा से हिंदू युवक से प्रेम विवाह किया है.

दरअसल, यूपी के बरेली में मुस्लिम युवती इरम जैदी ने हिंदू युवक आदेश कुमार के साथ अपनी मर्जी से सात फेरे लेकर विवाह कर पूजा सिंह बन गई है. वहीं उसने अपनी मर्जी से यानि बिना किसी दबाव के हिंदू युवक से शादी की है.

बता दें कि इरम जैदी और आदेश कुमार ने रजिस्ट्रार के कार्यालय में अपनी शादी को रजिस्टर करवाया है. वहीं शादी के बाद से ही युवती के परिजनों से दोनों विवाहित जोड़ों को जान से मारने की धमकी दी जा रही है.

वहीं शादी के बाद से ही मुस्लिम युवती इरम जैदी और हिंदू युवक आदेश कुमार को युवती के परिजनों से जान से मारने की धमकी मिल रही है. वहीं युवती ने प्रशासन से सुरक्षा की मांग की है. बता दें कि उसने एसएसपी और डीएम बरेली से सुरक्षा की मांग की है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार