सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हिन्दू युवक किशन की हत्या के पीछे दो मौलवियों की संलिप्तता ....एक मौलवी ने दिए हथियार, दुसरे मौलवी ने हत्या के ऑर्डर

इस्लामिक कट्टरपंथी उसके खिलाफ खड़े हो गए थे। आपको बता दें उसने उस पोस्ट में इस्लामिक कट्टरपंथी के खिलाफ कुछ बातें लिखी थी। और एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था जिसमें वह पैगंबर मोहम्मद का जिक्र किया था। जब इस तरह के मामले पर कट्टरपंथी किसी की हत्या करते हैं तो इसे ईशनिंदा कहकर जस्टिफाई किया जाता है।

Prem Kashyap Mishra
  • Jan 28 2022 7:50PM

गुजरात में एक हिन्दुयुवक की हत्या की खबर सामने आने के बाद यह सनसनी की तरह फ़ैल गयी। बता दें जिहादियों द्वारा हिन्दु युवक की निर्मम हत्या कर दी गयी थी। जिसके बाद पूरे हिन्दू समाज किशन को न्याय दिलाने के लिए खड़ा हो गया था। राजधानी अहमदाबाद की ढंढूका तहसील से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आया था जहाँ मंगलवार को एक हिंदू युवक जिसका नाम किशन  किशन बोलिया था उसकी निर्मम हत्या कर दी गई थी । बता दें वह जब सड़क पर घूमने निकला था उसी क्रम में दो बाइक सवार आरोपियों ने उसे गोली मार दी। जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसका कारण बस एक सोशल मीडिया का पोस्ट था।

जिसके बाद इस्लामिक कट्टरपंथी उसके खिलाफ खड़े हो गए थे। आपको बता दें उसने उस पोस्ट में इस्लामिक कट्टरपंथी के खिलाफ कुछ बातें लिखी थी। और एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था जिसमें वह पैगंबर मोहम्मद का जिक्र किया था। जब इस तरह के मामले पर कट्टरपंथी किसी की हत्या करते हैं तो इसे ईशनिंदा कहकर जस्टिफाई किया जाता है। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है थी जिसके बाद अब किशन बोलिया की हत्या के मामले में दो मौलवी की भूमिका सामने आई है। अहमदाबाद पुलिस इस मामले में अब तक दो गिरफ्तारी कर चुकी है। 27 वर्षीय बोलिया की 25 जनवरी 2022 को अहमदाबाद के धंधुका शहर के मोढवाडा-सुंदकुवा इलाके में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

मिडिया की रिपोर्ट के अनुसार इस हत्या में जिन दो मौलवियों की संलिप्तता सामने आई है, उनमें से एक अहमदाबाद का और दूसरा मुंबई का है। अहमदाबाद के जमालपुर इलाके के मौलवी ने कथित तौर पर हत्यारों को हथियार मुहैया कराए। वहीं मुंबई के मौलवी ने हत्या के निर्देश दिए थे।

पुलिस ने घटना की पड़ताल के लिए सात अलग-अलग टीमों का गठन किया है। गुजरात के गृह मंत्री हर्ष संघवी ने जॉंच की समीक्षा की है। पुलिस ने अब तक जुटाए गई सारी जानकारियों से उन्हें अवगत कराया है।  किशन बोलिया (भरवाड़) की हत्या के बाद से स्थिति तनावपूर्ण है । शहर में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। उल्लेखनीय है कि मंगलवार को दो बाइक सवारों ने दो राउंड फायरिंग कर किशन बोलिया को मौत के घाट उतार दिया था। घटना के बाद हिंदू संगठन सड़कों पर उतर आए। बुधवार को निकाली गई किशन की अंतिम यात्रा में बड़ी संख्या में लोग उमड़े। गुरुवार को धंधुका बंद का ऐलान किया गया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार