सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सावन माह के मद्देनजर अपर पुलिस अधीक्षक एवं अपर जिलाधिकारी ने शिवद्वार मंदिर प्रांगण में की समन्वय बैठक, कांवड़ यात्रा एवं जलाभिषेक को सुचारू रूप से संपन्न कराने के तैयारियों का लिया जायजा

घोरावल, सोनभद्र। बाबा महादेव के पवित्र महीना 14 जून से शुरू हो रहा हैं। महीना भर बाबा के भक्तों का रेला सभी शिवालयों में देखने को मिलता हैं। ऐतिहासिक शिवालयों में जलाभिषेक के लिए भारी भीड़ उमड़ती हैं। शासन के कड़े निर्देश के बाद प्रशासन भी पुरी तरह मुस्तैद हैं। बाबा के भक्तों को किसी प्रकार कोई समस्या ना हो, कांवड़ यात्रा एवं जलाभिषेक पुरे सावन मास शांतिपूर्वक संपन्न हो, इसका जिला प्रशासन स्तर से भी पुरी तैयारी कर ली गई हैं।

Rajesh Singh Twitter account @RajeshSinghSTV
  • Jul 14 2022 12:13AM
घोरावल, सोनभद्र। योगी आदित्यनाथ के कड़े निर्देशन के बाद जिला प्रशासन लगातार समीक्षा बैठक कर तैयारियों जायजा लिया और आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किए।  
आज दिनांक 13.07.2022 को थाना घोरावल क्षेत्रान्तर्गत शिवद्वार मन्दिर में अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार द्वारा मन्दिर के पुजारियों तथा आयोजकों के साथ बैठक की गई। इस दौरान सावन माह में श्रद्धालुओं द्वारा जलाभिषेक हेतु रुट, व्यवस्थाओं तथा तैयारियों का जायजा लेते सम्बंधित को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये। 
 
 
जनपद सोनभद्र के शिवद्वार मंदिर का अपना ऐतिहासिक महत्व हैं। कल से शुरू हो रहें सावन मास में जनपद के विभिन्न क्षेत्रों तथा जनपद के बाहर के क्षेत्रों से भी श्रद्धालु शिवद्वार मन्दिर आते हैं, जिसके दृष्टिगत पुलिस बल द्वारा आवश्यक तैयारियों की गयी हैं। इस दौरान आस-पास के सम्भ्रान्त नागरिकों, धर्मगुरुओं से वार्ता करते हुए उक्त त्योहार को सकुशल सम्पन्न कराने हेतु पुलिस एवं प्रशासन का सहयोग करने की अपील की गयी। 
 
 
इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक द्वारा पैदल गश्त कर जायजा लेते हुए सम्बंधित को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये। इस मौके पर अपर जिलाधिकारी, उपजिलाधिकारी घोरावल, क्षेत्राधिकारी घोरावल सहित अन्य अधिकारी, कर्मचारी तथा सम्भ्रान्त नागरिकगण मौजूद रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार