सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

यमुना नहर में गंगा दशहरा पर अपने परिजनों के साथ नहाने आई दो लड़कियों की डूबने से मौत ।

गंगा दशहरा पर अपने परिजनों के साथ नहाने आई दो लड़कियों की डूबने से मौत हो गई है। घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। वहीं दोनों म्रतक लड़की आपस में रिश्ते में मामा फूफी की थी।

मुकेश कुमार
  • Jun 17 2024 6:33AM
आपको बता दे कि मामला सामने जनपद की करना कोतवाली क्षेत्र के पूर्वी यमुनानगर ब्रिज का है। जहां पर गंगा दशहरा के दिन यूपी हरियाणा के लोग हजारों की संख्या में आकर स्नान करते हैं। वही गंगा दशहरा के पर्व को ध्यान में रखते हुए भी जनपद के शासन प्रशासन के द्वारा स्नान स्थल पर ना तो कोई सुरक्षा हेतु पुलिस की व्यवस्था की गई, ना ही नहाने वालों को बचाने के लिए गोताखोर की व्यवस्था की गई। और ना ही वहां पर दुर्घटना से संबंधित लोगों को अस्पताल तक ले जाने के लिए एंबुलेंस की सुविधा की गई। जबकि सुरक्षा हेतु बारगेटिंग कर सभी सुविधाएं श्रद्धालुओं के लिए की जाती है लेकिन अधिकारियों की लापरवाही के चलते आज दो मासूम लड़कियों ने अपनी जान गवा दी है , आप को बता दे मिली जानकारी के अनुसार पानीपत के रहने वाले मुल्तान सिंह और सुरेश सिंह अपने परिवार के साथ यूपी शामली की कैराना कोतवाली क्षेत्र के यूपी हरियाणा के बॉर्डर पर यमुना ब्रिज के पास गंगा दशहरा के उपलक्ष में यमुना नदी में नहाने के लिए आए थे।जहां उनके परिवार में सुरेश पाल की लड़की स्नेहा 13 वर्षीय और मुल्तान सिंह की लड़की आशु 18 वर्षीय नहाते वक्त यमुना नदी में डूब गई। घटना के बाद कड़ी मशक्कत के बाद अन्य लोगो की मदद से परिजनों ने दोनों बच्चियों को बाहर निकाला और तत्काल यमुना ब्रिज चौकी पर तैनात पुलिस कर्मियों की मदद से कैराना सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया।जहां मौके पर पहुंचे डॉक्टर ने दोनों बच्चियों को मृतक घोषित कर दिया।वहीं घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।यमुना नहर में डूबकर हुई दोनों बच्चों की मौत के मामले में कैराना पुलिस भी अब आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार