सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

यूपी-112 के रेस्पान्स टाईम में कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर लगातार 15वी बार प्रथम स्थान पर काबिज

यूपी-112 के रेस्पान्स टाईम में कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर एक बार फिर पूरे प्रदेश में प्रथम स्थान पर काबिज, लगातार 15वी बार बना नम्बर वन.

आनंद कुमार मिश्रा
  • Oct 1 2022 1:58PM
पूरे प्रदेश के यू0पी0-112 के रेस्पान्स टाईम में कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर एक बार फिर पूरे प्रदेश में प्रथम स्थान पर काबिज रहा है। जुलाई 2021 से माह सितंबर 2022 तक (15 माह) से लगातार कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर प्रथम स्थान पर ही रहा है। वर्तमान में प्रतिदिन लगभग 400-450 इवेन्ट प्राप्त होते है। जिनको कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर से डॉयल 112 से 65 चार पहिया पीआरवी व 50 दो पहिया पीआरवी द्वारा पहुॅचकर त्वरित सहायता प्रदान की जाती है। महिलाओं की सुरक्षा को दृष्टिगत रखते हुये, कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर में 06 महिला पीआरवी चलती है, तथा हाईवे पर सुरक्षा एवं त्वरित रेस्पॉस के लिये 04 पीआरवी ईस्टर्न-पेरीफेरल तथा 02 पीआरवी यमुना-एक्सप्रेस-वे पर संचालित रहती है। सितंबर माह में कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर में शहरी क्षेत्र में पीआरवी का एवरेज रेस्पॉन्स टाइम 05 मिनट 22 सेकण्ड रहा तथा देहात क्षेत्र में पीआरवी का रेस्पॉस टाइम 06 मिनट 21 सेकण्ड रहा तथा कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर का माह सितंबर का ऐवरेज रेस्पॉन्स टाइम 06 मिनट 02 सेकण्ड रहा है। पीआरवी की उत्तम कार्यशैली व तकनीकी सहायता तथा जल्द से जल्द कॉलर को पूर्ण रूप से सहायता प्रदान करने के लिये पीआरवी कर्मियों को समय-समय पर 18 दिवसीय फ्रेशर तथा प्रत्येक 06 माह के अन्तराल में सभी पीआरवी कर्मियों को 09 दिवसीय रिफ्रेशर कोर्स कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर की पुलिस लाईन में सम्पन्न कराया जाता है।

पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर आलोक सिंह के निर्देशन तथा डीसीपी ट्रैफिक गणेश प्रसाद के नेतृत्व में कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर पुलिस द्वारा आगे भी ऐसे ही त्वरित सहायता प्रदान करने का प्रयास लगातार जारी रहेगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार