सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

चालीस हजार रुपये के विवाद में कि थी गांव के ही दो युवकों ने ट्रैक्टर चालक की हत्या।

मेरठ - जानी थाना क्षेत्र में एक सप्ताह पूर्व हुई ट्रैक्टर चालक की हत्या का पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि इंसाफ की हत्या चालीस हजार रुपए के लेन देन को लेकर गांव के ही दो युवकों ने की थी। पुलिस ने एक हत्या आरोपी को जेल भेज दिया तथा दूसरा अभी फरार है।

हरीश कुमार संवाददाता मेरठ
  • Jun 23 2022 1:19PM
मेरठ- जानी थाना क्षेत्र 38 वर्षीय ट्रैक्टर चालक इंसाफ अली पुत्र सौमीन गांव बहरामपुर कि एक सप्ताह पूर्व फोन करके घर से बुलाकर गांव के जंगल में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। तभी से पुलिस तथा अन्य एजेंसी भी हर पहलुओं पर ध्यान देते हुए कार्यवाही कर रही थी। इस प्रकरण में आधा दर्जन लोगों से पूछताछ की गई उसी दौरान पुलिस को एक अहम सुराग मिला। जिसके बाद पुलिस ने गांव के ही सतेंद्र पुत्र स्वराज को हिरासत में लेकर से सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि घटना वाले दिन इंसाफ कल्लू तथा उसने एक साथ जमकर शराब पी और इंसाफ को उधार दिए गए लॉटरी के चालीस हजार मांगे तो उसने गाली गलौज की जिसके बाद सतेंदर तथा उसके साथी कल्लू ने इंसाफ की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने सतेंदर को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया है। तथा फरार चल रहे कल्लू के गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार