सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

अन्तर्राज्यीय स्तर पर गौ तस्करी करने वाला गिरोह लखनऊ में गिरफ़्तार

एसटीएफ़ ने लखनऊ में थाना मड़ियांव के इंजीनियरिंग कालेज चौराहे से गिरोह की सरगना सहित गिरफ्तारी की है। इस दौरान आरोपियों ने टीम पर गाड़ी चढ़ाने का भी प्रयास किया।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Dec 23 2021 5:46PM

इनपुट-ज्ञानेश लोहानी, लखनऊ 

 
अन्तर्राज्यीय स्तर पर गौ तस्करी करने वाला गिरोह आज एसटीएफ के हत्थे चढ़ गया। एसटीएफ़ ने लखनऊ में थाना मड़ियांव के इंजीनियरिंग कालेज चौराहे से गिरोह की सरगना सहित गिरफ्तारी की है। इस दौरान आरोपियों ने टीम पर गाड़ी चढ़ाने का भी प्रयास किया।
 
ऐसे बिछाया एसटीएफ ने जाल-
 
दरअसल एसटीएफ को कई दिनों से सूचना मिल रही थी कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश से लखनऊ गोरखपुर के रास्ते बिहार तक गोवंश की भारी मात्रा में तस्करी हो रही है। इसके बाद एसटीएफ की टीम ने अपना जाल बिछा दिया और थाना मड़ियांव के इंजीनियरिंग कालेज चौराहे से आरोपियों को रंगे हाथ पकड़ लिया। गौतस्करी में शामिल स्कॉर्पियो गाड़ी और गौवंश से भरे ट्रक को जब टीम बैरियर लगाकर रोकने का प्रयास कर रही थी तब दोनो वाहनों ने टीम पर गाड़ी चढ़ाने का भी प्रयास किया।
 
25 हजार का इनामी गिरफ्तार-
 
बता दें एसटीएफ की इस कार्यवाही में गिरोह का सरगना और गोरखपुर से 25 हजार का इनामी नन्द किशोर सहित 6 लोग गिरफ्तार किए गए हैं। कार्यवायी के दौरान ट्रक से 30 मवेशी बरामद हुए है। इस दौरान एक स्कार्पियो सहित मोबाइल व नकदी भी बरामद हुई है। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार