सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

विधायक ने किसानो को बाँटे बिना व्याज ऋण के चैक.

सितारगंज विधायक सौरभ बहुगुणा ने किसानो को बाँटे चैक. तीन वर्षो तक नहीं लौटाना पड़ेगा एक भी पैसा.

yogendra Kumar
  • Feb 6 2021 11:39PM

खबर सितारगंज से है जहा तहसील के सभागार मे क्षेत्रीय विधायक सौरभ बहुगुणा ने किसानो को एक लाख से तीन लाख रुपये तक के चैक बाटे। भारतीय जनता पार्टी  ने  किसानो की आय को दो गुना करने की जो घोषणा की थी उसी के क्रम में सरकार द्वारा प०दींनदयाल उपाध्याय सहकारिता योजना के  अंतर्गत  पंशु पालन, जड़ी बूटी उत्पादन, मत्स्य पालन, सब्जी उत्पादन सहित छोटे-2 दर्जनो कृषि उत्पादो के लिए लगभग 300 किसानों को 1 लाख से 3 लाख रुपये तक के चैक ऋण के रूप मे दिए गए। किसानो को  तीन वर्ष तक इस ऋण का कोई पैसा नही लौटना है तथा इस ऋण पर उन्हे कोई व्याज भी नही देना होगा।

क्षेत्रीय विधायक सौरभ बहुगुणा ने  किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री जी ने किसानों से जो वायदा किया था कि 2022 तक किसानों की आय दुगनी की जायेगी, इसी दिशा मे कदम उठाते हुये किसानो को ये बिना व्याज वाले ऋण के चैक दिये गये है जिसकी सहायता से किसान अनेको प्रकार के कृषि आधारित व्यवसाय कर सकेंगे जिसके फलस्वरूप उनकी आय मे वृद्धि होगी। वही किसानों ने भी इस योजना पर भाजपा सरकार और प्रधानमंत्री जी को बधाई दी है

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार