सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कोविड-19 की गाइडलाइन के अंतर्गत नगर में चलाया गया सघन चेकिंग अभियान

शासन के निर्देशानुसार कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करते हुए विभिन्न स्थानों पर चलाया गया चेकिंग अभियान । पुलिस क्षेत्राधिकारी बिलारी देश दीपक सिंह ने की जनता से कोविड-19 के नियमों का पालन करने की अपील‌। जिला मुरादाबाद में हुई धारा 144 लागू।

संवाददाता--सुमित टंडन, सुदर्शन न्यूज़, मुरादाबाद
  • Apr 9 2021 5:22AM
बिलारी । शासन के निर्देशानुसार कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करते हुए विभिन्न स्थानों पर चलाया गया चेकिंग अभियान । पुलिस क्षेत्राधिकारी बिलारी देश दीपक सिंह ने की जनता से कोविड-19 के नियमों का पालन करने की अपील । गुरुवार को अपर पुलिस महानिदेशक के आदेश अनुसार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुरादाबाद के निर्देश पर कोविड-19 के नियमों का पालन कराने हेतु जनपद के समस्त थानों व चौकियों पर सुबह से ही चेकिंग अभियान चलाया गया । जिसमें मुख्य रूप से कोविड-19 के नियमों के अनुसार मास्क की विशेष चेकिंग की गई इसी क्रम में कोतवाली बिलारी के नगर क्षेत्र में प्रमुख चौराहों जिसमें गांधी मूर्ति, शाहबाद चौराहा व सहसपुर अन्य प्रमुख चौराहों पर सघन चेकिंग अभियान चलाया गया जिसका निरीक्षण पुलिस क्षेत्राधिकारी द्वारा भी किया गया ‌। कोतवाली प्रभारी आर पी सिंह ने बताया की चैकिंग अभियान में 101 चालान बिना मास्क वालों के व अन्य चालान वाहनों के काटे गए जिसमें 10,500 रुपए का शुल्क वसूला गया । बाइट -- देश दीपक सिंह, पुलिस क्षेत्राधिकारी, बिलारी

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार