सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

एसपी सुकृति माधव के निर्देशानुसार चलाया गया सघन वाहन चेकिंग अभियान।

जलालाबाद पुलिस चेक पोस्ट पर एसपी सुकीर्ति माधव के निर्देशन पर क्षेत्र अधिकारी अमित सक्सेना एवं क्राइम ब्रांच एसएचओ यशपाल धामा व चौकी प्रभारी सचिन पुनिया द्वारा अपनी समस्त टीम के साथ चेकिंग अभियान चलाया गया।

मुकेश कुमार
  • Aug 19 2021 9:40AM
पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान काटे चालान। जलालाबाद पुलिस चेक पोस्ट पर एसपी सुकीर्ति माधव के निर्देशन पर क्षेत्र अधिकारी अमित सक्सेना एवं क्राइम ब्रांच एसएचओ यशपाल धामा व चौकी प्रभारी सचिन पुनिया द्वारा अपनी समस्त टीम के साथ चेकिंग अभियान चलाया गया।जिसमें चुपहीया दो पहीया वाहनों की चेकिंग की गई। इस दौरान इधर उधर से गुजर रहे सभी दोपहिया व चौपाया वाहनों को रोककर वाहनों के दस्तावेज तथा ड्राइविंग लाइसेंस की जांच की गई।एवं गाड़ियों की डिग्गी खोलकर भी जांच की गई हालांकि इस दौरान किसी भी वाहन में कोई आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ लगभग दर्जनों वाहनों की जांच की गई।वहीं लोगों को सख्त हिदायत भी दि गई कि हेलमेट जूते पहनकर ही वाहन चलाएं तथा यातायात के नियमों का पालन करते हुए सावधानी पूर्वक वाहन चलाएं ताकि आए दिन होने वाले सड़क दुर्घटनाओं पर काबू पाया जा सके।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार