सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कोरोना मैनेजमेंट के लिए दिल्ली सरकार का इंटीग्रेटेड कमांड एवं कंट्रोल सेंटर शुरू

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि आज कोरोना मैनेजमेंट के लिए दिल्ली सरकार का इंटीग्रेटेड कमांड एवं कंट्रोल सेंटर शुरू हुआ है। इसमें दिल्ली से कोरोना से संबंधित डेटा रियल टाइम बेसिस पर इकट्ठा किया जाएगा।

Alok Jha
  • May 15 2021 7:36PM
देश की राजधानी में कोरोना के नए केस कम मिलने से थोड़ी राहत है। यहां बीते 24 घंटे में कोरोना के 6,430 नए केस मिले है। इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि आज कोरोना मैनेजमेंट के लिए दिल्ली सरकार का इंटीग्रेटेड कमांड एवं कंट्रोल सेंटर शुरू हुआ है। इसमें दिल्ली से कोरोना से संबंधित डेटा रियल टाइम बेसिस पर इकट्ठा किया जाएगा। ताज़ा आंकड़ों के मुताबिक दिल्ली में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 11,592 लोग डिस्चार्ज हुए और 337 लोगों की मृत्यु दर्ज़ की गई। अब तक दिल्ली में 13,87,411 कोरोना केस आ चुके है जिनमे से 12,99,872 लोगों ने कोरोना से जंग जीत ली 21,244 मरीज कोरोना से हारकर अपनी जान गँवा बैठे। फिलहाल दिल्ली में 66,295 केस अभी भी सक्रिय है। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार