सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

इंटीग्रेट कंट्रोल रूम का नंबर 1800 419 2211 कोरोना पीड़ितों की कर रहा है हेल्प

जिला अधिकारी सुहास एल वाई का जनपद वासियों से आह्वान, कोरोना को लेकर सभी समस्याओं का निराकरण करने के संबंध में इंटीग्रेटेड कंट्रोल रूम का उठाएं लाभ

Anchal Yadav
  • Jul 10 2020 2:36PM
नोएडा-जिले में कोविड-19 महामारी को दृष्टिगत रखते हुए सभी जनपद वासियों को कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित करने के उद्देश्य से कोविड-19 के नोडल अधिकारी नरेंद्र भूषण, पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह एवं जिलाधिकारी सुहास एल.वाई. के नेतृत्व में विभिन्न स्तर पर कार्यवाही सुनिश्चित की जा रही है। एक पटल पर कोरोना से संबंधित सभी समस्याओं का निराकरण संभव हो सके इसी उद्देश्य की पूर्ति के लिए जिला प्रशासन की ओर से इंटीग्रेटेड कंट्रोल रूम का संचालन किया जा रहा है। कंट्रोल रूम के नंबर 1800 419 2211 पर प्रतिदिन लगभग 400 कॉल्स कोविड-19 को लेकर प्राप्त हो रही हैं। जन सामान्य के द्वारा कोरोना महामारी को लेकर अपनी समस्याएं संबंधित कंट्रोल रूम नंबर पर दर्ज कराई जा रही हैं। जिला प्रशासन, पुलिस, प्राधिकरण के अधिकारी, स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी तथा अन्य जिला स्तरीय अधिकारियों के द्वारा प्राप्त शिकायतों का निराकरण प्रतिदिन बहुत ही गंभीरता के साथ सुनिश्चित किया जा रहा है ताकि सभी जनपद वासियों को कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित बनाया जा सके। जिलाधिकारी सुहास एल.वाई. ने समस्त जनपद वासियों का आह्वान किया है कि कोविड-19 को लेकर कोरोनावायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के संबंध में तथा कोरोना के संबंध में अन्य किसी भी प्रकार की समस्याओं को संबंधित इंटीग्रेटेड कंट्रोल रूम के नंबर पर दर्ज कराया जा सकता है ताकि संबंधित शिकायत का निराकरण तत्काल प्रभाव से संबंधित विभागीय अधिकारियों के माध्यम से सुनिश्चित कराया जा सके। कोरोना को लेकर उन्होंने संबंधित नंबर का अधिकतम लाभ उठाने के लिए जनता का आह्वान किया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार