सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नई दिल्ली 14 जुलाई। भारतीय जनता पार्टी के सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने पीने के साफ पानी की मांग को लेकर आज स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन का मटके फोड़कर और काले झण्डे दिखाकर विरोध किया

पानी की मांग नल से, मिल रहा है नाली से नई दिल्ली 14 जुलाई। भारतीय जनता पार्टी के सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने पीने के साफ पानी की मांग को लेकर आज स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन का मटके फोड़कर और काले झण्डे दिखाकर विरोध किया जब वे राजा विहार में सीवर लाइन का उद्घाटन करने आए। भाजपा ने कहा कि नल से साफ पानी का वायदा कर नाली का पानी पिलाने वाले स्वास्थ्य मंत्री का विरोध लगातार जारी रहेगा।

Sumit bhojgi
  • Jul 15 2021 1:20AM
पानी की मांग नल से, मिल रहा है नाली से नई दिल्ली 14 जुलाई। भारतीय जनता पार्टी के सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने पीने के साफ पानी की मांग को लेकर आज स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन का मटके फोड़कर और काले झण्डे दिखाकर विरोध किया जब वे राजा विहार में सीवर लाइन का उद्घाटन करने आए। भाजपा ने कहा कि नल से साफ पानी का वायदा कर नाली का पानी पिलाने वाले स्वास्थ्य मंत्री का विरोध लगातार जारी रहेगा। भाजपा कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों में इतना रोष था कि उन्होंने सत्येन्द्र जैन को सीवर लाइन का उदघाटन नहीं करने दिया और स्वास्थ्य मंत्री वहां से खाली हाथ लौटने को मजबूर हो गए। क्षेत्र के लोगों और भाजपा के नेताओं में इस बात को लेकर रोष था कि सरकार ने अपने दावों और वायदें के अनुरुप क्षेत्र में पीने का पानी खरीदने को मजबूर है। सत्येन्द्र जैन को काले झण्डे दिखाते हुए उनके खिलाफ जाकर नाराबाजी करते हुए लोगों ने जिनमें बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल थीं, ने मटके फोड़ कर मंत्री का क्षेत्र में आने पर विरोध जताया। इस अवसर पर स्थानीय विधायक एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष श्री विजेन्द्र गुप्ता, जिला अध्यक्ष श्री देवेन्द्र सोलंकी, पूर्व महापौर एवं निगम पार्षद श्रीमती प्रीति अग्रवाल, श्री आलोक शर्मा, श्रीमती चित्रा अग्रवाल, श्री विनोद महेंद्रू, श्री मनीष चौधरी सहित अन्य मोर्चा के पदाधिकारी उपस्थित थे। महिलाओं का नेतृत्व उत्तरी दिल्ली नगर निगम की पूर्व महापौर व भाजपा पार्षद श्रीमती प्रीति अग्रवाल कर रही थी। श्रीमती प्रीति अग्रवाल का कहना है कि यहां पर पीने के पानी की समस्या है। लोगों को पीने का पानी नहीं मिल रहा है साथ ही यहां पर सीवर जाम पड़े हैं। श्रीमती प्रीति अग्रवाल का कहना है कि 2 दिन पहले वह सीवर को खुलवाने गई तो उनके ऊपर भी आम आदमी पार्टी के वर्कर्स द्वारा हमला करवाया गया। उन्होंने दिल्ली सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली सरकार खाली उद्घाटनो की राजनीति करती है। इसीलिए भाजपा के कार्यकर्ताओं ने यह विरोध प्रदर्शन किया। पुलिस बल ने इन भाजपा के कार्यकर्ताओं को सतेंद्र जैन तक तो नहीं पहुंचने दिया लेकिन यहां उद्घाटन स्थल के बाहर जरूर कई घंटे हंगामा रहा। हज़ारों की संख्या में मौजूद आम जनता व भाजपा कार्यकर्ताओं की मांग थी कि दिल्ली की जनता बूँद-बूँद पानी के लिए तरस रही हैं और जहां पानी आ भी रहा हैं वह पीने लायक बिल्कुल नही हैं। भाजपा का आरोप है कि दिल्ली सरकार के मंत्री सिर्फ़ और सिर्फ़ उद्घाटन कर रहे है, जबकि इसकी जमीनी हकीकत कुछ और ही है। भाजपा का कहना है कि केजरीवाल सरकार का काम सिर्फ़ उद्घाटन व पोस्टरों तक ही सीमित है, ज़मीन पर कोई काम नही दिख रहा हैं और दिल्ली सरकार अगर दिल्ली में पानी की समस्या से आम जनता को जल्द से जल्द निजात नही देती है तो इस जन आंदोलन को और तेज किया जाएगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार