सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

जनपद सीतापुर के नगरपालिका क्षेत्रों में जलभराव की समस्या के निवारण हेतु जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने संयुक्त रूप से किया निरीक्षण।

जनपद सीतापुर के नगरपालिका क्षेत्रों में जलभराव की समस्या के निवारण हेतु जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक का संयुक्त रूप से निरीक्षण।

अभिमन्यु सिंह
  • Sep 16 2022 12:24PM
जनपद सीतापुर के नगरपालिका क्षेत्रों में जलभराव की समस्या के निवारण हेतु जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक का संयुक्त रूप से निरीक्षण। जनपद में लगातार हो रही बारिश और बारिश से होने वाले जलभराव को लेकर जिलाधिकारी अनुज सिंह और पुलिस अधीक्षक घुले सुशील चंद्रभान ने संयुक्त रूप से किया सीतापुर नगर क्षेत्र में भ्रमण।इस दौरान जलभराव से हो रही आम जनता को समस्याओं को जनता के द्वारा जिलाधिकारी ने सुना और समस्याओं के निवारण के लिए नगर पालिका परिषद अधिशासी अधिकारी वैभव त्रिपाठी को दिए दिशा निर्देश। जिलाधिकारी ने जलभराव की समस्या को पंप लगाकर जल निकासी करने के लिए नगर पालिका परिषद अधिशासी अधिकारी वैभव त्रिपाठी को दिशा निर्देश दिया और साथ ही जलभराव की समस्या को पूर्ण रूप से निस्तारिक करने का भी आदेश दिया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार