सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

शौचालयों के अंदर लगाता है हिंदू देवी-देवताओं की तस्वीरों वाली टाइल्स, सीतापुर जिले की मुस्लिम महिला ग्राम प्रधान का शौहर गिरफ्तार...

सीतापुर जिले की मुस्लिम महिला ग्राम प्रधान का शौहर बुनियाद और उसका सहयोगी नसीमुल्ला गिरफ्तार किया गया है। ग्राम प्रधान रेशमा और उसके शौहर पर शौचालयों के अंदर हिंदू देवी-देवताओं की तस्वीरों वाली टाइल्स लगवाने का आरोप है। इसकी जानकारी मिलते ही हिंदू संगठनों ने हंगामा किया।

Vaishnavi Chauhan
  • Jun 9 2022 1:37PM

हिंदू देवी-देवताओं का अपमान इस्लामिक चरमपंथी द्वारा बार-बार देखने को मिल रहा है। हाल ही में मदरसा का एक मुस्लिम बच्चा हिंदुओ के खिलाफ जहर उगलता एक वीडियो में दिखा। लगातार मुस्लिम समुदाय से हिंदुओं के खिलाफ चीजे देखने को मिली है। अब एक और घटना उत्तरप्रदेश के सीतापुर से सामने आई है। बता दें कि सीतापुर जिले की मुस्लिम महिला ग्राम प्रधान का शौहर बुनियाद और उसका सहयोगी नसीमुल्ला गिरफ्तार किया गया है। ग्राम प्रधान रेशमा और उसके शौहर पर शौचालयों के अंदर हिंदू देवी-देवताओं की तस्वीरों वाली टाइल्स लगवाने का आरोप है। इसकी जानकारी मिलते ही हिंदू संगठनों ने हंगामा किया।

दरअसलस, घटना 8 जून 2022 बुधवार की गई। जहां सीतापुर जिले की मुस्लिम महिला ग्राम प्रधान का शौहर बुनियाद और उसका सहयोगी नसीमुल्ला को शौचालयों में टाइल्स में भगवान शिव, पूजा के कलश और ॐ की तस्वीरें लगा कर हिंदू देवी-देवता का अपमान किया। बताया जा रहा है कि ये टाइल्स लगभग 4 साल से शौचालयों में लगे हैं।

जानकारी के अनुसार, इसकी शिकायत बजरंग दल कार्यकर्ता संदीप अवस्थी ने पुलिस में की है। FIR में कहा है कि, “गाँव के मुस्लिम समाज के प्रधान ने जान-बूझकर हिन्दू समाज की भावनाओं को आहत किया है। ऐसा करने में प्रधान रेशमा, उनके शौहर बुनियाद और नसीमुल्ला शामिल हैं। इन सभी की हरकतों से क्षेत्र में तनाव के हालात हैं। पुलिस ने केस दर्ज करते हुए 2 नामजद जिहादियों को गिरफ्तार किया है। हालांकि रेशमा की गिरफ्तारी अभी नहीं हुई है।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार