सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

हाथरस में आप नेता संजय सिंह पर फेंकी गई स्याही

हाथरस में सियासी नेताओं का आना लगातार जारी है... आज हाथरस पहुँचे AAP नेता संजय सिंह पर स्याही फेंकी गई है...

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश , Twitter: rajatkmishra1
  • Oct 5 2020 4:10PM

हाथरस कांड को लेकर लगातार राजनीतिक हलचल जारी है। सोमवार को आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने पीड़िता के परिवार से मुलाकात की। संजय सिंह ने मुलाकात के बाद कहा कि परिवार वाले डरे हुए हैं, पूरा गांव ही छावनी बना दिया गया है। साथ ही उन्होंने सीबीआई जांच को लेकर भी सवाल उठाए।

संजय सिंह जब परिवार से मुलाकात करने के बाद बाहर निकले तो उनपर स्याही फेंकी गई। इस दौरान आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान आम आदमी पार्टी के खिलाफ भी नारेबाजी की गई।

संजय सिंह ने कहा कि सीबीआई ने केस को टेकओवर भी नहीं किया है। यह सिर्फ और सिर्फ उत्तर प्रदेश सरकार का मुंह जबानी बयान है। आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया कि भाजपा दंगों की बात कर रही है, ये तो बीजेपी का जन्मसिद्ध काम है। दंगे कराने और जातिवाद फैलाने का काम बीजेपी का रहा है।  संजय सिंह ने डीएम को लेकर के भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि डीएम नहीं हटेगा, क्योंकि सीएम की पोल उसके पास है। उसे हटाया तो CM को दिक्कत हो जाएगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार