सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Infantry Day 2021: एयर मार्शल अमित देव की पाकिस्तान काे खुली चेतावनी, कहा- POK लेकर रहेंगे, एक दिन पूरा कश्मीर होगा भारत का हिस्सा

उन्होंने आगे कहा कि हमें पूरा विश्वास है कि पीओके भी एक दिन कश्मीर का हिस्सा होगा और जल्द ही पूरा कश्मीर भारत का हिस्सा होगा। पूरी तरह से कश्मीर भी आतंक से आजाद होगा।

Geeta
  • Oct 27 2021 6:34PM

भारतीय सेना धूम धाम से आज इन्फेंट्री डे मना रही है। आपकाें बता दें कि इसी दिन यानी 27 अक्तूबर 1947 को ही पहली बार भारतीय सेना ने पाकिस्तान के खिलाफ कश्मीर में जंग की शुरुआत की थी. इस जंग की शुरुआत के बाद से ही पूरे कश्मीर को पाकिस्तान और कबायलियों के हाथों से हमारे सेना के जवानाें ने जाने से बचाया था।

इस खास मौके पर वायु सेना की पश्चिमी कमान के एयर ऑफिसर कमांडिंग इन चीफ एयर मार्शल अमित देव ने जवानों को संबोधित किया।  वायु सेना अधिकारी अमित देव ने कहा कि पाकिस्तान ने कश्मीर को हड़पने के लिए कई अभियान चलाए, लेकिन हमारी सेना ने कश्मीर को कभी पाकिस्तान के हाथ में जाने नहीं दिया।

उन्होंने कहा कि भारतीय वायु सेना व थल सेना ने बडगाम अभियान किया था। सिर्फ यही नहीं भारतीय सेना ने कई ऐसे छोटे-छोटे अभियान चलाए हैं, जिससे कश्मीर की सुरक्षा हुई है और कश्मीर को हमने दुश्मनों के हाथों में नहीं जाने दिया।

उन्होंने आगे कहा कि हमें पूरा विश्वास है कि पीओके भी एक दिन कश्मीर का हिस्सा होगा और जल्द ही पूरा कश्मीर भारत का हिस्सा होगा। पूरी तरह से कश्मीर भी आतंक से आजाद होगा। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार