सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Sydney IndvsAusTest, Day 2: स्मिथ ने ठोंका शतक , फिर चला जडेजा का जादू ,भारत की अच्छी शुरुआत

तीसरे टेस्ट की पहली पारी में भारत की शानदार शुरुआत, ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 338 रन पर सिमटी

Shiv Kumar
  • Jan 8 2021 11:57AM

भारत -ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच सिडनी में जारी है। तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन स्टीव स्मिथ 130 और लाबुशेन के 91 रन के बाबजूद ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 338 रन पर सिमट गई।

 ऑस्ट्रेलिया जब दूसरा सेशन खेलने उतरी तब स्टीव स्मिथ का शतक नहीं हुआ था और सिर्फ पांच ही विकेट गिरे थे , स्मिथ जैसे ही शतक पूरा हुआ ,विकेट गिरने की सिलसिला भी शुरु हो गया ,इस बार पुछ्ल्ले बल्लेबाज भी जल्द ही पवेलियन लौट गये,. और भारत ने 338 रन पर ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी पर ब्रेक लगा दी।

 जडेजा ने तोड़ी, स्मिथ-लाबुशेन की जोड़ी

 ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे दिन 2 विकेट पर 166 रन से आगे खेलने शुरू किया। स्मिथ और लाबुशेन ने दिन के पहले सेशन की शानदार अंदाज में शुरुआत की, दोनों के बीच अगले विकेट के लिए शतकीय साझेदारी हुई। इसी के साथ ऑस्ट्रेलिया का स्कोर भी 200 के पार पहुंचा. लेकिन उसके बाद लाबुशेन को जडेजा ने चलता कर दिया. लाबुशेन अपना शतक बनाने से मात्र 9 रन से चूक गए और 91 रन बनाकर आउट हुए।

 स्मिथ को जड़ेजा ने किया रन आउट

 दूसरे दिन स्टीव स्मिथ ने शतक के साथ अपने पैर जमा लिए थे ,उनको आउट करना मुश्किल नज़र आ रहा था स्मिथ 201 गेंद खेल चुके थे और यह सीरीज में शतक ठोकने वाले पहले ऑस्ट्रेलियाई थे.

उनके शतक के बाद जडेजा एक बार फिर रंग में आए और दो और विकेट अपने नाम किए। स्मिथ 130 रन के निजी स्कोर पर रन आउट हुए और यह काम भी जडेजा के हाथों हुआ । जड़ेजा ने आपने नाम 4 विकेट किए और ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी की कमर तोड़ दी।

 भारत की पहली पारी में शानदार शुरुआत

 ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 338 रन पर समाप्त करने के बाद भारत ने शानदाऱ शुरूआत की , इस दौरे पर ऑस्ट्रेलिया में पहला मैंच खेल रहे रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने पारी की शुरुआर की । भारत ने रोहित का विकेट खोकर 70 रन का आंकडा पार कर लिया है ।

 

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार