सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

ऑस्ट्रेलिया से वापिस लौटे भारतीय तेज गेंदबाज एयरपोर्ट से सीधे अपने पिता की कब्र पर पहुँचे

मोहम्मद सिराज के पिता का निधन 20 नवम्बर को हुआ था टीम का हिस्सा होने की वजह से सिराज घर नही आ सके थे

Namit Tyagi
  • Jan 21 2021 8:12PM
ऑस्ट्रेलिया में बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी जितने के बाद आज भारतीय खिलाड़ी स्वदेश लौट आए । एयरपोर्ट पर उतरने के बाद लगभग सभी खिलाड़ी अपने अपने घरों को लौट गए । लेकिन मोहम्मद सिराज घर जाने से पहले एक अधूरा काम निपटाने गए । हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरने के बाद वे सीधे खैरताबाद स्थित कब्रिस्तान गए । यहां पर उन्होंने अपने मरहूम पिता मोहम्मद गौस को श्रद्धांजलि दी और नमाज पढ़ी । साथ ही पिता की कब्र पर फूल भी चढ़ाए ।


आपको बता दे कि सिराज के पिता का 20 नवंबर को निधन हो गया था । वे फेफड़ों से जुड़ी बीमारी से जूझ रहे थे,उस समय सिराज भारतीय टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर थे। ऐसे में वे वापस भारत नहीं आ सके मोहम्मद सिराज के दोस्त शफी के हवाले से टाइम्स ऑफ इंडिया ने लिखा कि सिराज सुबह नौ बजे एयरपोर्ट पर उतरे। यहां से वह सीधे कब्रिस्तान गए।इस दौरान वह भी उनके साथ ही थे। पिता की कब्र के पास कुछ समय बिताने के बाद सिराज हैदराबाद में टोली चौकी स्थित अपने घर गए जिस समय सिराज का पिता का निधन हुआ उस समय वह सिडनी में प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा ले रहे थे । कोच रवि शास्त्री और कप्तान विराट कोहली ने उन्हें यह दुखद खबर दी थी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें