सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

भारत आयुर्वेद के जरिए देगा कोरोना को मात – वी के सिंह

आयुर्वेद और अच्छी देख रेख करने से कोरोना जैसी महामारी से लड़ा जा सकता है। जिसको अब बड़े-बड़े मंत्री भी समर्थन दे रहे है।

Anchal Yadav
  • Jun 6 2020 3:03PM
सुदर्शन न्यूज़ भी लगातार इस बात जोर देता आया है कि बचाव और आयुर्वेद के जरिये कोरोना को हराया जा सकता है जिसको समर्थन मिल रहा है। भारत सरकार के मंत्री व जनप्रिय सांसद जनरल वी के सिंह ने आज गाजियाबाद में विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आयुर्वेदिक काढ़ा वितरण अभियान का उदघाटन किया।जिसमे लगभग सवा दो सौ लोगों ने शिरकत की ।
इस अवसर पर पार्टी व क्षेत्र के लोगों ने जनरल वी के सिंह का आभार व्यक्त किया।
जनरल वी के सिंह ने बताया यह निःशुल्क काढा,सर्वोत्तम क्वालिटी दिल्ली आयुर्वेद परिषद के द्वारा निर्मित है।इसके सेवन से मनुष्य में प्रतिरोधक क्षमता का विकास होगा । उन्होने कहा भारत आयुर्वेद के जरिए कोरोना को मात देगा । हमें जागरूक रहते हुए संयम और नियम से जीवनयापन करना है ।
इसका विस्तार से वितरण मंडल अध्यक्षों द्वारा कार्यकर्ताओ व अन्य सम्मानित नागरिकों में निःशुल्क किया जाएगा। यह काढ़ा कोरोना से प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने में अत्यंत लाभकारी है।इसे किस प्रकार लेना है यह विधि भी प्रिंट की गई है।यह अभियान सात दिन तक चलेगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार