सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब, सदाक 2, को सीधे स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर किया जाएगा रिलीज.

'लक्ष्मी बम' 'सदाक 2' 'दिल बेखर' और 'लूटकेस' ऐसी कुछ अन्य फिल्में है जो डिजिटल रिलीज हो सकती हैं। लेकिन हर कोई डिजिटल रिलीज से खुश नहीं है.

Entertainment Desk
  • Jun 15 2020 1:53PM

आज हम ऐसे समय में गुजर रहे है जहां विश्वभर के लोग कोरोना वायरस जैसी खतरनाक बिमारी से जूझ रहे है। ऐसे मे आम लोगों के साथ साथ बॉलीवुड स्टार्स की निजी जिंदगी में भी बहुत फर्क पड़ा है। हालाकि देश में लॉकडाउन प्रतिबंधों को कुछ हिस्सो से हटा दिया गया है।  लेकिन फिल्म निर्माताओं के लिए ये प्रतिबंध अभी भी जारी है। ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि देश भर में अभी भी सिनेमाघर अनिश्चितकालीन बंद हैं। इसलिए फिल्मों को डिजिटल प्लेट फार्म पर रिलीज़ करना एकमात्र विकल्प है।

 गुलाबो सीताबो, शकुंतला देवी, और गुंजन सक्सेना जैसी प्रमुख फिल्मों के बाद कुछ बहुप्रतीक्षित बॉलीवुड फ़िल्में हैं, जिन्हे डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज किया जा सकता है। 'लक्ष्मी बम' 'सदाक 2' 'दिल बेखर' और 'लूटकेस'  ऐसी कुछ अन्य फिल्में है जो डिजिटल रिलीज हो सकती हैं। लेकिन  हर कोई डिजिटल रिलीज से खुश नहीं है

बता दे कि डिजिटल रिलीज में अचानक वृद्धि OTT प्लेटफार्मों के लिए एक बहुत बड़ी उपलब्धी है और उत्पादकों के लिए एक बचत अनुग्रह है। लेकिन इसके बाद भी प्रत्येक पार्टी इससे खुश नहीं है।गुलाबो सीताबो की डिजिटल रिलीज़ की घोषणा के बाद, पीवीआर और आईनॉक्स सहित कई प्रमुख थिएटर ने इस निर्णय को रद्द कर दिया।

हालांकि प्रोड्यूसर्स गिल्ड ने इस निर्णय का बचाव करते हुए कहा कि डिजिटल रिलीज को समय की जरूरत है। कुछ हफ्तों में  अभिनेता अक्षय कुमार की हॉरर-कॉमेडी लक्ष्मी बम एक स्ट्रीमिंग डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। बता दे कि डिज्नी के स्वामित्व वाली फॉक्स स्टार स्टूडियो फिल्म के सह-निर्माताओं में से एक है। यह लगभग तय है कि यह डिज्नी + हॉटस्टार के प्रमुख होगा। राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित फिल्म में कियारा आडवाणी भी हैं।

सदाक 2, जो दो दशकों से अधिक समय के अंतराल के बाद महेश भट्ट के निर्देशन में वापसी कर रही है, यह उनकी खुद की 1991 की हिट फिल्म सदक का सीक्वल है। फिल्म में संजय दत्त, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, और पूजा भट्ट, आदि शामिल हैं। फिल्म को जुलाई रिलीज के लिए सेट किया गया था, लेकिन अब डिज्नी + हॉटस्टार पर जल्द ही आने की उम्मीद है। 'दिल बेखर' और 'लुटकेस' कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा द्वारा निर्देशित, दिल बेहरा जॉन ग्रीन के लोकप्रिय उपन्यास द फॉल्ट इन अवर स्टार्स पर आधारित है। इसमें सुशांत सिंह राजपूत, नवोदित संजना सांघी और सैफ अली खान ने अभिनय किया है।

दूसरी ओर, लुटकेस एक कॉमेडी-ड्रामा है, जिसमें कुणाल खेमू और रसिका दुगल शामिल हैं, दोनों फिल्में जल्द ही डिज्नी + हॉटस्टार पर आ सकती हैं। सूचना कुछ अन्य फिल्में जो डिजिटल हो सकती हैइस बीच कुछ अन्य फ़िल्मों है जिन्हें डिजिटल रूप में रिलीज करने की उम्मीद की जा सकती है। अभिनेता अजय देवगन भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया, अभिषेक बच्चन की द बिग बुल, मिमी और शिद्दत शामिल हैं।

 

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार